जब एक लड़की के भाई से पिटते-पिटते बचे थे सनी देओल, एक गलती 'तारा सिंह' पर पड़ सकती थी भारी

Sunny Deol: सनी देओल बताते हैं कि शुरुआती 20 साल तक उनकी लाइफ में कई झगड़े हुए. एक्टिंग करियर के शुरुआत से पहले उनकी जिंदगी काफी अलग थी. हालांकि, अब वे काफी सीरियस रहते हैं और अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रखना पसंद करते हैं.

जब एक लड़की के भाई से पिटते-पिटते बचे थे सनी देओल, एक गलती 'तारा सिंह' पर पड़ सकती थी भारी

Sunny Deol: लड़की को छेड़ने के चक्कर में पिट चुके हैं 'गदर 2' के तारा सिंह

नई दिल्ली:

Sunny Deol: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर गदर काट रही है. इस फिल्म पर जमकर पैसा बरस रहा है. अब तक सनी देओल की इस फिल्म की कमाई उम्मीद से ज्यादा हो चुकी है. अभी भी कलेक्शन कम नहीं हुआ है. सनी देओल अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रखना चाहते हैं लेकिन अपनी जवानी का एक किस्सा सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने हलचल बढ़ा दी है. हमेशा गंभीर दिखने वाले 'गदर 2' के तारा सिंह ने खुलासा किया है कि एक बार लड़की को छेड़ने के चक्कर में वो पिटते-पिटते भी बचे हैं. चलिए जानते हैं सनी पाजी की लाइफ का ये दिलचस्प किस्सा.

लड़की को छेड़ पिटने से बचे थे सनी देओल 

हाल ही में यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया के पॉडकास्ट पर सनी देओल नजर आए. इसमें उन्होंने स्कूल का एक किस्सा शेयर किया. उन्होंने बताया कि 'स्कूल या कॉलेज में यंगस्टर्स जैसे ही कोई लड़की आती है तो उसे छेड़ देते हैं, छेड़ना मतलब कुछ भी बोल देना. उस वक्त हम लोग गाड़ी से जा रहे थे, तभी कोई खूबसूरत लड़की थी तो मैंने शायद कुछ कह दिया होगा उसे.' सनी ने आगे बताया कि दोस्त के साथ मजाक करते हुए वे घर लौट आए. लेकिन जैसे ही घर में उनकी एंट्री हुई, एक धमाके की आवाज आई. पता चला कि ये  आवाज गेट पर किसी कार के रुकने की है. उन्होंने बताया, 'मुझे लगा ऐसा कौन आ गया है.' सनी ये जानने से पहले कि वो लड़की का भाई है, उसके बारे में जानना चाहते थे. 

लड़की के भाई के सामने ऐसा था सनी का रिएक्शन

जब सनी को पता चला कि वो उसी लड़की का भाई है, जिसे सड़क पर उन्होंने कुछ बोला था. इससे पहले कि घर का गार्ड नीचे आता मैंने उसके भाई से बोला, 'मुझे पता चला कि वो उस लड़के की ही बहन थी. तभी अचानक से गार्ड भी नीचे चला गया. मैंने अपनी गलती मानी और कहा अगर वे मुझे मारना चाहते हैं तो मार लें, क्योंकि मैं गलत हूं. अगर मैंने तुम्हारी बहन से कुछ गलत कहा है तो मार सकते है.'

शुरुआती 20 साल तक ऐसी थी सनी देओल की जिंदगी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी देओल बताते हैं कि शुरुआती 20 साल तक उनकी लाइफ में कई झगड़े हुए. एक घटना का और जिक्र करते हुए वे बताते हैं कि, 'एक बार क्रिकेट मैच देखने के दौरान मेरा झगड़ा हो गया था. तब मैं 20 साल का ही था. मेरी एक्टिंग करियर की शुरुआत भी नहीं हुई थी. हम उस दौरान नॉर्थ स्टैंड पर बैठे थे, वहां थोड़ा सा उपद्रव था. तभी किसी को पता चल गया कि मैं धर्मेंद्र का बेटा हूं. उन्होंने मेरी रैगिंग शुरू कर दी. सिगरेट के कुछ टुकड़े फेंकने शुरू कर दिए. इसके बाद मैं गुस्से से उठा, पलटा और लोगों को पीटने लगा. मुझे खुद नहीं पता कि उस वक्त मुझे हो क्या गया था. बिना कुछ देखे मैं बस लड़ रहा था. तभी पुलिस आई और मुझे बाहर ले गई.'