विज्ञापन
Story ProgressBack

जब इस डायरेक्टर ने गुस्से में किया फोन तो शाहरुख खान ने भी पलट कर किया था ये सवाल

कैमरे के पीछे से यश चोपड़ा के डायरेक्शन का जादू और कैमरे के सामने शाहरुख खान के रोमांस का जादू कई बार पर्दे पर चल चुका है.

Read Time: 3 mins
जब इस डायरेक्टर ने गुस्से में किया फोन तो शाहरुख खान ने भी पलट कर किया था ये सवाल
शाहरुख़ खान और यश चोपड़ा का दिलचस्प किस्सा
नई दिल्ली:

यश चोपड़ा और शाहरुख खान ने एक साथ कई नायाब फिल्में दी हैं. कैमरे के पीछे से यश चोपड़ा के डायरेक्शन का जादू और कैमरे के सामने शाहरुख खान के रोमांस का जादू कई बार पर्दे पर चल चुका है. वैसे तो पर्दे पर हीरो हीरोइन की जोड़ी होती है. लेकिन डायरेक्टर और एक्टर की ये जोड़ी भी बहुत रंग लाती रही. इस जोड़ी का प्यार भी ऐसा था कि न कभी फीस की बात हुई न कभी डेट्स तय हुईं. खुद यश चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया कि उनके साथ काम करने के लिए शाहरुख खान की फीस और स्टोरी को लेकर क्या शर्तें थीं.

20 साल और शाहरुख के सवाल

यश चोपड़ा तो इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन उनके इंटरव्यू की एक पुरानी क्लिप  फिर से वायरल हो रही है. इस क्लिप में यश चोपड़ा शाहरुख खान से कहते हैं कि बीस साल में शाहरुख खान ने कभी उनसे ये नहीं पूछा कि फिल्म की स्टोरी क्या है. फिल्म किसने लिखी है आदित्य चोपड़ा ने या यश चोपड़ा ने. इस फिल्म को डायरेक्ट कौन करेगा. यहां तक कि मेरी किसी फिल्म के लिए तुमने फीस तक नहीं पूछी. हर बार चैक भेजने के बाद तुम्हारा फोन भी आता कि यश जी आपने फीस कुछ ज्यादा  ही भेज दी. मैंने ऐसा कुछ नहीं किया.

मैं आपसे क्यों मिलूं

शाहरुख खान का यश चोपड़ा के लिए ये सम्मान काबिल ए तारीफ है. लेकिन कुछ कहानियां और बाकी हैं. इसी इंटरव्यू में यश चोपड़ा ने ये भी बताया कि एक बार उन्होंने गुस्से में शाहरुख खान को फोन किया और कहा कि माना कि तुम बिजी हो लेकिन मुझसे मिलने नहीं आए. कम से कम एक बार आओ तो सही. इसके बाद तुम आए और तुमने सवाल किया कि मैं आपसे क्यों मिलूं. इसके बाद यश चोपड़ा ने बताया कि शाहरुख खान ने उनसे कहा कि आप फिल्म बना रहे हैं मैं कर रहा हूं. कहानी मुझे आप से पूछना नहीं है. आप कितनी फीस देंगे मुझे जानना नहीं है. जब आपकी फिल्म में काम करूंगा तब कोई और फिल्म की शूटिंग नहीं करूंगा ये भी तय है. तो, फिर मैं आपसे क्यों मिलूं और क्या बात करूं. यश चोपड़ा से इस पूरी बातचीत के दौरान शाहरुख खान पूरे समय मुस्कुराते हुए ही नजर आए.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kalki में दीपिका पादुकोण को देख इंटरनेट यूजर्स को याद आया Game Of Thrones, इस किरदार से होने लगी तुलना
जब इस डायरेक्टर ने गुस्से में किया फोन तो शाहरुख खान ने भी पलट कर किया था ये सवाल
खेसारी लाल यादव की संघर्ष यूट्यूब पर 16 करोड़ के पार, इसी फिल्म ने एक्टर को बनाया था बॉक्स ऑफिस का बेताज बादशाह
Next Article
खेसारी लाल यादव की संघर्ष यूट्यूब पर 16 करोड़ के पार, इसी फिल्म ने एक्टर को बनाया था बॉक्स ऑफिस का बेताज बादशाह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;