जब सलमान खान ने सबके सामने 'पठान' को बताया अपना भाई, 'भाईजान' ने फैन के सवाल का इस अंदाज में दिया जवाब

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान काफी अच्छे दोस्त हैं. इन दोनों को कई फिल्मों में साथ में देखा गया है. इतना ही नहीं हर इंटरव्यू में यह दोनों एक-दूसरे से अपनी दोस्ती के बारे अक्सर बात करते रहते हैं.

जब सलमान खान ने सबके सामने 'पठान' को बताया अपना भाई, 'भाईजान' ने फैन के सवाल का इस अंदाज में दिया जवाब

जब सलमान खान ने सबके सामने 'पठान' को बताया अपना भाई

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान काफी अच्छे दोस्त हैं. इन दोनों को कई फिल्मों में साथ में देखा गया है. इतना ही नहीं हर इंटरव्यू में यह दोनों एक-दूसरे से अपनी दोस्ती के बारे अक्सर बात करते रहते हैं. अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें सलमान खान शाहरुख खान को अपना भाई कहते दिखाई दे रहे हैं. अभिनेता ने यह बात उस वक्त कही जब एक फैन ने सलमान खान से कहा कि वो अकेले पूरे हिंदुस्तान के भाई हैं.

दरअसल द कपिल शर्मा शो से जुड़ा एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो उस वक्त का है जब सलमान खान अपनी एक फिल्म का प्रमोशन करने के लिए द कपिल शर्मा शो में गए थे. इस दौरान सलमान खान ने शाहरुख खान को अपना भाई बताया था. वीडियो में सलमान खान अपने फैन से कहते हैं, 'वो शाहरुख खान साहब की फिल्म डायलॉग क्या था ? इस पर फैन सलमान खान की ओर इशारा करते हुए कहता है, 'मैं एक भाई को जानता हूं. हिंदुस्तान का भाई एक ही है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फैन की इस बात पर सलमान खान कहते हैं, 'लेकिन वो (शाहरुख खान) अपना भाई है.' बात करें शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की तो वह बहुत जल्द फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म से वह चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इतना ही नहीं फिल्म में सलमान खान के कैमियों भी दिखाई देगा.