VIDEO: जब सलमान खान ने पब्लिक के बीच में खो दिया था आपा, सबके सामने जड़ दिया था अपने ही बॉडीगार्ड को थप्पड़

सलमान खान अपनी पर्सनल कड़ी सिक्योरिटी को लेकर चर्चा में रहे हैं वह हर वक्त अपने बॉडीगार्ड की घिरे रहते हैं, लेकिन एक बार सलमान खान ने सबके सामने अपना आपा खो दिया था और अपने ही बॉडीगार्ड को थप्पड़ जड़ दिया था.

VIDEO: जब सलमान खान ने पब्लिक के बीच में खो दिया था आपा, सबके सामने जड़ दिया था अपने ही बॉडीगार्ड को थप्पड़

जब सलमान खान ने पब्लिक के सामने अपने ही बॉडीगार्ड को थप्पड़ जड़ दिया था

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को बीते दिनों कई बार जान से मारने की धमकी मिली थी. जिसके बाद उनकी सिक्योरिटी को बढ़ा दिया गया था. हालांकि इससे पहले भी सलमान खान अपनी पर्सनल कड़ी सिक्योरिटी को लेकर चर्चा में रहे हैं वह हर वक्त अपने बॉडीगार्ड की घिरे रहते हैं, लेकिन एक बार सलमान खान ने सबके सामने अपना आपा खो दिया था और अपने ही बॉडीगार्ड को थप्पड़ जड़ दिया था. यह किस्सा साल 2019 का है, जब सलमान खान अपनी फिल्म भारत का प्रमोशन कर रहे थे.

इन दिनों सोशल मीडिया पर सलमान खान का यह थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपने बॉडीगार्ड को पब्लिक के बीच में थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सलमान खान को ब्लैक कलर की टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं. वह वीडियो में अपने कई सारे बॉडीगार्ड के घिरे हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनका एक बॉडीगार्ड लोगों को गलत तरीके से हटा रहा होता है, जिससे देखकर सलमान खान अपना आपा खो बैठते हैं और उसे सबके सामने थप्पड़ जड़ देते हैं.

In 2019 Salman slapped his bodyguard at Bharat premier
by u/Sonam-Ki-Kutiya in BollyBlindsNGossip

सोशल मीडिया पर सलमान खान का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. बात करें अभिनेता के वर्कफ्रंट की तो उनकी फिल्म किसी का भाई किसी की जान इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर रिलीज है. इस फिल्म में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, जस्सी गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, शहनाज गिल, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह और पलक तिवारी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'द नाइट मैनेजर' के स्टार अनिल कपूर, आदित्य और शोभिता एक इवेंट में हुए स्पॉट