जब तेल के टैंक में पीछकर सलमान खान ने पार किया था बॉर्डर, अब 6 साल बाद वीडियो आया सामने

सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर हैं. वह पर्दे पर एक से बढ़कर एक रोल कर चुके हैं. सलमान खान अपनी अलग एक्टिंग और स्वैग के लिए जाने जाते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं. सलमान खान ने तेल के टैंकर में घुसकर बॉर्डर क्रॉस किया था ?

जब तेल के टैंक में पीछकर सलमान खान ने पार किया था बॉर्डर, अब 6 साल बाद वीडियो आया सामने

जब तेल के टैंक में पीछकर सलमान खान ने पार किया था बॉर्डर

नई दिल्ली:

सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर हैं. वह पर्दे पर एक से बढ़कर एक रोल कर चुके हैं. सलमान खान अपनी अलग एक्टिंग और स्वैग के लिए जाने जाते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं. सलमान खान ने तेल के टैंकर में घुसकर बॉर्डर क्रॉस किया था ? जी हां हम बात कर रहे हैं भाईजान की एक सुपरहिट फिल्म की है. सलमान खान की इस फिल्म का नाम है टाइगर जिंदा है. अभिनेता की यह फिल्म साल 2017 में आई थी. जिसमें सलमान खान का शानदार एक्शन देखने को मिला था.

यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म टाइगर जिंदा है ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. अब इस फिल्म की तीसरा पार्ट इस साल रिलीज होने के लिए तैयार है. टाइगर 3 की रिलीज से पहले यश राज फिल्म्स ने अपने आधिकारिक यूट्यूब अकाउंट पर फिल्म टाइगर जिंदा है की जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें टाइगर अपने साथियों के साथ मिलकर ईराक बॉर्डर क्रॉस करता हुआ दिखाई दे रहा है. 

वीडियो में सलमान खान के साथ अंगद बेदी और कुमुद मिश्रा नजर आ रहे हैं. यह सभी तेल के टैंकर में बैठकर ईराक के बॉर्डर को क्रॉस करते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर टाइगर जिंदा है से जुड़ा यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स और सलमान खान के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि टाइगर 3 इस साल अक्टूबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में सलमान खान के साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में होंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मंदिर जाने के लिए ट्रोल होने पर सारा: "मैं दर्शन करना जारी रखूंगी"