असली राउडी राठौर जब आया था क्रैक बनकर, 30 करोड़ के बजट वाली एक्शन फिल्म ने की थी ताबड़तोड़ कमाई

Krack Full Hindi Dubbed Movie Online: असली राउडी राठौर को जानते हैं आप. अगर आप नहीं जानते हैं तो हम बताते हैं. साथ में यह भी बताएंगे कि कैसे इसकी 30 करोड़ की फिल्म ने की थी बम्पर कमाई.

असली राउडी राठौर जब आया था क्रैक बनकर, 30 करोड़ के बजट वाली एक्शन फिल्म ने की थी ताबड़तोड़ कमाई

Krack Full Hindi Dubbed Movie Online: जानें कौन है असली राउडी राठौर, कैसे क्रैक से मचाई धूम

नई दिल्ली:

Krack Full Hindi Dubbed Movie Online: राउडी राठौर ऐसी फिल्म है जिसके एक्शन ने खूब धूम मचाई थी. डायलॉग भी तालीमार थे. राउडी राठौर को 60 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया था और फिल्म ने 200 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. लेकिन आप जानते हैं कि ये फिल्म साउथ की फिल्म 'विक्रमार्कुदु' का रीमेक का है. जिसे एसएस राजामौली ने डायरेक्ट किया था. इसमें एक्टर हैं रवि तेजा. जी हां, रवि तेजा ही असली राउडी राठौर हैं, जिनकी वजह से अक्षय कुमार को सुपरहिट मिली थी. हाल ही में टाइगर नागेश्वर राव का मुंबई में ट्रेलर रिलीज हुआ था, उस दौरान भी अनुपम खेर ने लोगों से रवि तेजा को असली राउडी राठौर कहकर ही इंट्रोड्यूस करवाया था.

इसी राउडी राठौर यानी रवि तेजा की एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म है, जिसके एक्शन की वजह से इसने दर्शकों का खूब दिल जीता था. इस फिल्म का नाम है क्रैक. फिल्म 2021 में रिलीज हुई थी और यह तेलुगु एक्शन फिल्म थी. जिसे गोपीचंद मालिनेनी ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में रवि तेजा के अलावा श्रुति हासन और वरालक्ष्मी शरतकुमार भी नजर आई थीं. फिल्म की कहानी पुलिस इंस्पेक्टर और गैंगस्टर को लेकर थी. क्रैक का बजट लगभग 30 करोड़ रुपये था, लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लागत से दोगुनी कमाई की और फिल्म ने 70.6 करोड़ रुपये का कलेक्श किया. इस तरह यह फिल्म रवि तेजा की सबसे सफल फिल्मों में से एक रही.

यहां देखें क्रैक फुल मूवी हिंदी में 

अगर रवि तेजा की आने वाली फिल्म की बात करें तो यह टाइगर नागेश्वर राव है. जिसमें रवि तेजा, कृति सेनन, गायत्री भारद्वाज, रेनु देसाई, अनुपम खेर, नासिर, जिशु सेनगुप्ता, हरीश पेराडी और मुरली शर्मा लीड रोल में हैं. टाइगर नागेश्वर राव का निर्देशन वामसी ने किया हैज जिन्हें कहानी कहने की शानदार कला के पहचाना जाता है. 'टाइगर नागेश्वर राव' तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में पैन इंडिया रिलीज होगी.

खुफिया मूवी रिव्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com