जब Money Heist की लिस्बन ने किया था सुष्मिता सेन के 'चुनरी-चुनरी' गाने पर डांस, Video देख एक्ट्रेस ने यूं की थी तारीफ

सुष्मिता सेन का 'चुनरी-चुनरी' गाना और इस गाने में उनके डांस को फैंस खूब पसंद करते हैं. इस गाने की दीवानगी का अंदाज इस बात से लगाया जा सकता है कि विदेश में भी सुष्मिता सेन के इस गाने को पसंद किया जा चुका है.

जब Money Heist की लिस्बन ने किया था सुष्मिता सेन के 'चुनरी-चुनरी' गाने पर डांस, Video देख एक्ट्रेस ने यूं की थी तारीफ

विदेश में भी सुष्मिता सेन के गाने को पसंद किया जा चुका है.

नई दिल्ली:

सुष्मिता सेन बॉलीवुड की मशहूर और दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने कई बड़े कलाकारों के साथ अपनी शानदार एक्टिंग का दम दिखाया गया है. सुष्मिता सेन फिल्मों में अपने एक्टिंग और खूबसूरती के अलावा डांस के लिए भी जानी जाती हैं. उन्होंने कई फिल्मों में शानदार डांस किया है. सुष्मिता सेन का 'चुनरी-चुनरी' गाना और इस गाने में उनके डांस को फैंस खूब पसंद करते हैं. इस गाने की दीवानगी का अंदाज इस बात से लगाया जा सकता है कि विदेश में भी सुष्मिता सेन के इस गाने को पसंद किया जा चुका है. 

साल 2020 में दुनिया की सबसे मशहूर स्पैनिश वेब सीरीज मनी हाइस्ट (Money Heist) की एक्ट्रेस इटिज़ार इटुनो (Itziar Ituno) ने भी एक इंटरव्यू में 'चुनरी-चुनरी' गाने के लिए अपनी दीवनगी जाहिर की थी. इस वेब सीरीज में इटिज़ार इटुनो ने एजेंट रकील मुरिलो का रोल किया था, जो बाद में अपना नाम बदलकर लिस्बन कर लेती है. वेब सीरीज मनी हाईस्ट की सफलता के दौरान इटिज़ार इटुनो ने इंटरव्यू दिया था. इस दौरान वह चुनरी-चुनरी सॉन्ग गा रही हैं और डांस कर रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसी के साथ वो कहती हैं कि उनको बॉलीवुड डांस मूव्स काफी पसंद हैं. इटिज़ार इटुनो की इस गाने और डांस को देख सुष्मिता सेन ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने इंटरव्यू के वीडियो को ट्विटर पर रीट्वीट करते हुए लिखा, 'यह बात...' सोशल मीडिया पर इटिज़ार इटुनो का वीडियो वायरल हुआ था. आपको बता दें कि गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने खुलासा किया है कि हाल ही में उन्हें हार्ट अटैक आया था. जिसके कारण उनकी एंजियोप्लास्टी हुई और स्टेंट भी डले हैं. अभिनेत्री ने पिता के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर कर बताया है कि उन्हें हार्ट अटैक आया था.