विज्ञापन
This Article is From Feb 25, 2022

Malaika Arora ने पहनी ग्लैमरस ड्रेस, फैंस बोले- ये तो Urfi Javed को कॉपी करने लगी

हाल ही में मलाइका अरोड़ा मुंबई की सड़कों पर शर्ट और स्वेटर में निकल गईं. वायरल वीडियो में मलाइका ह्वाइट शर्ट और लाइट मस्टर्ड येलो स्वेटर पहने हुए नजर आ रही हैं.

Malaika Arora ने पहनी ग्लैमरस ड्रेस, फैंस बोले- ये तो Urfi Javed को कॉपी करने लगी
शर्ट और स्वेटर में मलाइका
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा फैशन आइकॉन हैं. आए दिन वह वह अपने ग्लैमरस लुक और ड्रेसिंग को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में वह मुंबई की सड़कों पर शर्ट और स्वेटर में निकल गईं. वॉक करते हुए उनकी वीडियो वायरल हो गई है. वायरल वीडियो में मलाइका ह्वाइट शर्ट और लाइट मस्टर्ड येलो स्वेटर पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने बूट और मास्क पहना है. हालांकि इसके साथ उन्होंने पैंट नहीं पहना है. सोशल मीडिया पर फैंस उनके इस लुक को लेकर अलग अलग रिएक्शन दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, लगती है जल्दी में घर से निकल गई है. वहीं एक अऩ्य फैन ने लिखा है, ये क्या फैशन है प्लस साइज कपड़े पहने हैं और उसके साथ पैंट नहीं पहना. 

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह  अपनी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनका ग्लैमरस  अंदाज फैंस को काफी पसंद हैं. एक बच्चे की मां होकर भी वह बेदह सुंदर और फिट हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. अपने लेटेस्ट फोटो में उन्होंने ब्लू और ब्राउन कलर की सिमरी ड्रेस और हाई हील पहनी है. इसके साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप किया है. इनके इस लुक को फैंस काफी पसंद रहे हैं.  

वहीं मलाइका और अर्जुन कपूर ने अलग अंदाज में वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया और फैंस के साथ फोटो शेयर की. इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अर्जुन कपूर के साथ अपनी एक रोमांटिक फोटो शेयर की. इस फोटो में अर्जुन और मलाइका के बीच जबरदस्त लव बॉन्ड देखने को मिला. मलाइका अरोड़ा ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया. फोटो में मलाइका अर्जुन एक दूसरे को हग कर रहे हैं. मलाइका ने अपनी और अर्जुन की इस रोमांटिक फोटो को शेयर करते हुए दिल इमोजी के साथ 'Mine' कैप्शन दिया.     

बता दें कि मलाइका और अर्जुन एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं. दोनों साथ रहते हैं और अक्सर साथ में घूमते नजर आते हैं. मलाइका ने साल 2017 में अरबाज खान से तलाक लिया था. मलाइका और अरबाज का अरहान खान नाम का एक बेटा भी है.  

 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
GOAT Box Office Collection Day 3: द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का नहीं खत्म हुआ है जलवा, तलपती विजय की फिल्म ने 3 दिन में कमाए इतने करोड़
Malaika Arora ने पहनी ग्लैमरस ड्रेस, फैंस बोले- ये तो Urfi Javed को कॉपी करने लगी
सोनाक्षी सिन्हा के पति जहीर इकबाल ने एक्ट्रेस से करवाया ऐसा काम जिसके बारे में उन्होंने कभी सपने में नहीं सोचा था
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा के पति जहीर इकबाल ने एक्ट्रेस से करवाया ऐसा काम जिसके बारे में उन्होंने कभी सपने में नहीं सोचा था
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com