जब फिल्म की शूटिंग के दौरान करिश्मा-रवीना को खंभे से बांध खाना खाने चले गए थे डायरेक्टर, फिर हुआ कुछ ऐसा

अगर आप कॉमेडी फिल्मों के शौकीन हैं तो आपने भी राजकुमार संतोषी की फिल्म अंदाज अपना-अपना जरूर देखी होगी. बॉलीवुड की ये कल्ट क्लासिक फिल्म कॉमेडी जोनर की सबसे सफल और यादगार फिल्मों में शामिल है.

जब फिल्म की शूटिंग के दौरान करिश्मा-रवीना को खंभे से बांध खाना खाने चले गए थे डायरेक्टर, फिर हुआ कुछ ऐसा

जब करिश्मा-रवीना को बांध दिया गया था खंभे से

नई दिल्ली :

अगर आप कॉमेडी फिल्मों के शौकीन हैं तो आपने भी राजकुमार संतोषी की फिल्म अंदाज अपना-अपना जरूर देखी होगी. बॉलीवुड की ये कल्ट क्लासिक फिल्म कॉमेडी जोनर की सबसे सफल और यादगार फिल्मों में शामिल है. इस फिल्म में सलमान खान, आमिर खान, करिश्मा कपूर और रवीना टंडन ने लीड रोल निभाया था. फिल्म जितनी बड़ी हिट रही थी, उतने ही मजेदार किस्से इस फिल्म के सेट पर भी हुए थे. फिल्म की लीड एक्ट्रेसेस रवीना और करिश्मा के बीच का झगड़ा तो इस कदर बढ़ चुका था कि दोनों एक दूसरे से बातचीत तक नहीं करती थीं. वहीं इस फिल्म के सेट पर इन दोनों एक्ट्रेसेस के साथ एक बेहद मजेदार किस्सा हुआ था.

करिश्मा ने बताया मजेदार किस्सा

IMDB को दिए एक इंटरव्यू के दौरान करिश्मा कपूर ने इस फिल्म से जुड़े एक मजेदार किस्से के बारे में बताया. फिल्म के दौरान क्रू के लोग तीन शिफ्ट में काम किया करते थे. दिन रात काम करते हुए क्रू के मेंबर्स भी थक जाते थे, ऐसे में फिल्म के क्लाइमेक्स सीन के दौरान उनसे एक ऐसी गलती हो गई, जिसे जान आपकी हंसी नहीं रुकेगी.

बंधी रह गईं करिश्मा और रवीना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म का क्लाइमेक्स सीन शूट हो रहा था, जिसके लिए करिश्मा कपूर और रवीना टंडन को एक खंबे से बांधा गया था. आपने फिल्म में देखा ही होगा कि आमिर और सलमान आकर फाइट करते हैं और हीरोइन्स को छुड़ाते हैं. लेकिन शूटिंग के दौरान इन हीरोइन्स को लोग खंभे से बंधा हुआ ही भूल जाते हैं. इंटरव्यू के दौरान करिश्मा कपूर ने बताया कि क्लाइमेक्स सीन की शूट के दौरान ब्रेक होने पर लोग लंच के लिए चले गए और दोनों एक्ट्रेस को गलती से खंभे से बंधा हुआ ही छोड़ गए, जिसके बाद उन दोनों ने लोगों को आवाज देकर बुलाया.