ऐसा क्या हो गया कि उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर कर दिया 'Unfollow'

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और म्यूजिक सेंसेशन गुरु रंधावा आखिरी बार 'डूब गए' गाने में नजर आए थे जो काफी हिट भी रहा था, लेकिन वहीं अब एक दूसरे ने इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है.

ऐसा क्या हो गया कि उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर कर दिया 'Unfollow'

उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर कर दिया 'Unfollow'

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और म्यूजिक सेंसेशन गुरु रंधावा आखिरी बार 'डूब गए' गाने में नजर आए थे जो काफी हिट भी रहा था. इस गाने के बाद दोनों की गहरी दोस्ती देखी गई क्योंकि उन्हें अपने आने वाले समय के लिए एक-दूसरे का स्पोर्ट करते देखा गया था. 'डूब गए'  गाने के बीटीएस वीडियो में हम उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा के बीच के बंधन और केमिस्ट्री को देख सकते हैं. खबर सामने आई है कि दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अनफॉलो कर दिया है. 


बॉलीवुड के बड़े एक्टर जैसे सलमान खान शाहरुख़ खान के बीच भी अनबन देखी गई है, लेकिन सवाल यह है कि उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो क्यों कर दिया है ? ऐसा कहा जाता है कि उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा के बीच बड़ी बहस हो गयी थी जिसके कारण दोनों ने एक-दूसरे से लंबे समय तक बात नहीं की. दोनों सेलिब्रिटी पहले ही एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर चुके हैं. 


काम की बात करें तो उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की विज्ञान-फाई तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं. ब्लैक रोज़" के साथ उर्वशी रौतेला ने हाल ही में "थिरुतु पायल 2" के हिंदी रीमेक के नाम की घोषणा की. जो दिल है ग्रे है. उर्वशी रणदीप हुड्डा के साथ वेब श्रृंखला "इंस्पेक्टर अविनाश" में अभिनय कर रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com