वहीदा रहमान की खूबसूरत बेटी काश्वी की PHOTO वायरल, दिखती हैं मां की कार्बन कॉपी, फैन्स बोले- वही मासूम चेहरा !

काश्वी रेखी की जो फोटो इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रही है, उसमें वे अपनी मां के साथ चिल करती नजर आ रही हैं. फोटो में आप काश्वी को मां वहीदा रहमान के साथ छुट्टियां एन्जॉय करते हुए देख सकते हैं.

वहीदा रहमान की खूबसूरत बेटी काश्वी की PHOTO वायरल, दिखती हैं मां की कार्बन कॉपी, फैन्स बोले- वही मासूम चेहरा !

वहीदा रहमान की बेटी काश्वी हैं सुपर स्टाइलिश

नई दिल्ली :

वहीदा रहमान की गिनती 70 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्रियों में की जाती है. वहीदा बॉलीवुड की कुछ बेहतरीन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वहीदा रहमान 'गाइड', 'प्यासा', 'कागज के फूल' और 'नीलकमल' जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आईं. एक समय में एक्ट्रेस के लव अफेयर के चर्चे एक्टर/डायरेक्टर गुरु दत्त के साथ खूब उड़े थे, लेकिन दोनों की बात शादी तक नहीं पहुंची. बाद में एक्ट्रेस ने कमलजीत से शादी रचाई, जिनसे उन्हें सोहेल रेखी और काश्वी रेखी नाम के दो बच्चे हुए. आज के इस पोस्ट में हम आपको वहीदा रहमान की खूबसूरत बेटी काश्वी रेखी से मिलाने जा रहे हैं. 

वहीदा रहमान की बेटी की एक फोटो इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फैन्स तो ये बात जानकर हैरान हैं कि वहीदा रहमान की इतनी बड़ी बेटी भी हैं. काश्वी रेखी की जो फोटो इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रही है, उसमें वे अपनी मां के साथ चिल करती नजर आ रही हैं. फोटो में आप काश्वी को मां वहीदा रहमान के साथ छुट्टियां एन्जॉय करते हुए देख सकते हैं. काश्वी ने मदर्स डे पर इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया था. इन तस्वीरों में दोनों के बीच की बॉन्डिंग देखते ही बन रही थी. वहीं एक दूसरी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में काश्वी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आप देख सकते हैं कि वहीदा रहमान की बेटी काश्वी बिलकुल अपनी मां की तरह खूबसूरत, ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं. बात करें वहीदा रहमान के पर्सनल लाइफ की तो उन्होंने कमलजीत से शादी की थी. कमलजीत का असली नाम शशि रेखी था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कमलजीत को वहीदा रहमान बहुत पसंद थीं. उन्होंने ही एक्ट्रेस को शादी के लिए प्रपोज किया था.