'किसना' में विवेक ओबरॉय की खूबसूरत हीरोइन ईशा शरवानी का बदल गया है पूरा लुक, क्रिकेटर से चला लंबा अफेयर, अब अकेले कर रही हैं बेटे की परवरिश

किसना फिल्म में विवेक ऑबरॉय के साथ काम कर चुकी ईशा शरवानी डांसर हैं. उन्होंने कभी एक्ट्रेस बनने के बारे में नहीं सोचा था. एक डांस शो के दौरान सुभाष घई की नजर उन पर पड़ी और उन्होंने बिना ऑडिशन 2005 में आई फिल्म किसना के लिए उन्हें सेलेक्ट कर लिया.

'किसना' में विवेक ओबरॉय की खूबसूरत हीरोइन ईशा शरवानी का बदल गया है पूरा लुक, क्रिकेटर से चला लंबा अफेयर, अब अकेले कर रही हैं बेटे की परवरिश

'किसना' में विवेक ओबरॉय की खूबसूरत हीरोइन ईशा शरवानी का बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली :

किसना फिल्म में विवेक ऑबरॉय के साथ काम कर चुकी ईशा शरवानी डांसर हैं. उन्होंने कभी एक्ट्रेस बनने के बारे में नहीं सोचा था. एक डांस शो के दौरान सुभाष घई की नजर उन पर पड़ी और उन्होंने बिना ऑडिशन 2005 में आई फिल्म किसना के लिए उन्हें सेलेक्ट कर लिया. ईशा रितिक रोशन के Hide & Seek कमर्शल एड में उनके साथ डांस पार्टनर रूप में भी नजर आईं थी. दोनों की जोड़ी को तब बेहद पसंद किया गया था. 29 सितम्बर, 1984 को जन्मी ईशा अब 37 साल की हो चुकी हैं. ईशा को पहली ही फिल्म में काफी पसंद किया गया, लेकिन बाद में उन्हें बॉलीवुड में कुछ खास सफलता नहीं मिली. 

ईशा शरवानी की फिल्म 'किसना' का गाना 'जो है अलबेला मदनैनो वाला' काफी फेमस हुआ था, इसमें उनके साथ विवेक ओबेरॉय नजर आए थे. बाद में वह क्रिकेटर ज़हीर खान के साथ अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में रहीं. हालांकि 2012 में दोनों का ब्रेकअप हो गया और जहीर ने सागरिका घटगे से शादी कर ली. हालांकि ईशा और जहीर ने कभी अपने रिलेशन को लेकर कुछ कहा नहीं. हालांकि, दोनों अक्सर पार्टियों और इवेंट्स में एक-दूसरे के साथ दिखते थे. अब ईशा एक सिंगल मदर हैं. 

बता दें कि ईशा का जन्म गुजरात में हुआ था. ईशा ने 13 साल की उम्र से डांसिंग की ट्रेनिंग शुरू कर दी थी. ईशा ने कलरीपयट्टू, कथक, छऊ डांस और मलकम डांस की ट्रेनिंग ली है. ईशा के पिता देव इसारो ऑस्ट्रेलियन क्रिश्चियन फैमिली में पले-बढ़े और बाद में थाइलैंड में बौद्ध भिक्षु बन गए. इसके बाद वह हिन्दुस्तानी क्लासिकल म्यूजिक ध्रुपद सीखने के लिए इंडिया आए. यहां उनकी मुलाकात इंडियन क्लासिकल सिंगर दक्षा सेठ से हुई जो गुजरात में रहती थीं, दोनों ने बाद में शादी कर ली. ईशा का एक भाई ताओ इसारो है. ईशा फिलहाल अपने बेटे के साथ पर्थ, ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं.

ईशा किसना के बाद 'दरवाजा बंद रखो', 'यू मी और हम', 'लकी बाय चांस', 'करीब करीब सिंगल' जैसी कुछ और गिनी-चुनी फिल्मों में नजर आई थीं. वह तमिल और मलयाली फिल्मों में भी दिखी थीं. साल 2012 में ईशा डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा 5' में भी नजर आईं और पैरों में चोट लगने के कारण टॉप 3 में आने के बाद भी निकलना पड़ा था.

ईशा फिलहाल सिंगल मदर के तौर पर अपने बेटे Luca को पाल रही हैं. ईशा इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं और अपने बेटे के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं. तुरुअनंतपुरम में वह एक फैशन शो में बेटे के साथ स्टेज पर दिखी थीं. 
बाद में ईशा ने 'बॉम्बे टाइम्स' से बातचीत में बताया था कि वह एक इंडिपेंडेंट महिला हैं और अपने दम पर अपने बच्चे को पाल रही हैं. उन्होंने बच्चे को पालने के अनुभव काफी सुखद बताया था. ईशा ने कहा था कि वह अपने बेटे के साथ बहुत कुछ सिख रही हैं. 

VIDEO: नीतू और रिद्धिमा कपूर गुलाबी रंग के आउटफिट हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com