Anushka Sharma की ब्यूटी देख फिर दिल दे बैठे Virat Kohli, 'ये चांद सा रोशन चेहरा' गाना गा किया इम्प्रेस- Video

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. फैंस दोनों का ये रोमांटिक अंदाज देख वीडियो पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

Anushka Sharma की ब्यूटी देख फिर दिल दे बैठे Virat Kohli, 'ये चांद सा रोशन चेहरा' गाना गा किया इम्प्रेस- Video

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • विराट कोहली और अनुष्का का रोमांटिक डांस वीडियो वायरल
  • विराट ने गया वाइफ के लिए गाना
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) आए दिनों लाइमलाइट में बने रहते हैं. दोनों इस समय यूके अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. आए दिनों उनके पोस्ट सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं. वहीं हाल ही में उनका एक शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जिसमें दोनों रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं विराट अनुष्का के लिए 'ये चांद सा रोशन चेहरा' गाना गाते हुए भी जनर आ रहे हैं. इस वीडियो ने दोनों ही स्टार्स के फैंस का दिल जीत लिया है . 


अनुष्का को देख दिल दे बैठे विराट
बता दें कि यह एक साबुन के प्रमोशन का वीडियो है. जिसमें विराट और अनुष्का रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिखाया जाता है कि जैसी ही अनुष्का  (Anushka Sharma Video) बाथरूम से बाहर आती हैं.  उनका ग्लैमरस लुक देख विराट उन्हें देख कर दिल दे बैठते हैं और पॉपुलर गाने  'ये चांद सा रोशन चेहरा' गा उनके साथ डांस करते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए विराट कोहली लिखते हैं कि- 'इन दिनों लक्स ने मुझसे डांस करवा लिया' इस वीडियो पर फैंस के लाइक्स और कमेंट की लाइन लग गई है. वैसे तो अनुष्का के इस लुक को देख कर हर कोई उनका दीवाना हो गया है. ऐसे में विराट का उनको देख कर दिल दे बैठना तो बनता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बतौर प्रोड्यूसर कदम रख चुकी हैं अनुष्का
आपको बता दें कि विराट (Virat Kohli) अनुष्का ने साल 2017 में शादी की थी. दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे. वहीं इसी साल दोनों को बेटी हुई है जिसका नाम दोनों ने मिलकर 'वामिका' रखा है. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार शाहरुख खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'जीरो' में देखा गया था. इसके बाद उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बतौर प्रोड्यूसर कदम रखा. अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले 'बुलबुल', और अनुष्का की प्रोड्यूस की गई फिल्म 'पाताल-लोक' नेटफिलक्स पर रिलीज हुई थी.