विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ शेयर की फोटो, फैन्स बोले- क्या कहना चाह रहा है भाई

आईपीएल 2021 (IPL 2021) अपने उफान पर है. इस बीच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ एक फोटो शेयर की है.

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ शेयर की फोटो, फैन्स बोले- क्या कहना चाह रहा है भाई

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली :

आईपीएल 2021 (IPL 2021) अपने उफान पर है और खिलाड़ी मनोरंजन की जोरदार डोज दे रहे हैं. लेकिन इस बीच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फोटो के साथ विराट कोहली ने कोई कैप्शन नहीं लिखा है. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की इस फोटो को लेकर फैन्स बहुत ही मजेदार कमेंट कर रहे हैं और जानना चाह रहे हैं कि उन्होंने इस फोटो को क्यों शेयर किया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kirara Advani) और करिश्मा कोटक ने भी इश फोटो को लाइक किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिर्फ इस फोटो में विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) मुस्कराते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो में विराट कोहली के हाथ में एक घड़ी है और फोटो का पूरा फोकस उस पर है. बेशक यह कोई ऐड हो सकता है. लेकिन कोहली की इस रहस्यमय फोटो ने फैन्स को जरूर तंग कर दिया है. इस फोटो पर फैन्स बहुत ही मजेदार कमेंट कर रहे हैं. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की इस फोटो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'क्या इस फोटो में कोई मैसेज है जो मैं मिस कर रहा हूं.' जबकि एक फैन ने पूछा है, 'भाई कहना क्या चाह रहा है.' इस तरह फैन्स इस फोटो को लेकर लगातार कमेंट कर रहे हैं.