Viral: बम धमाकों के बीच बेटी को हंसाते नजर आए पिता, बॉलीवुड एक्टर ने शेयर किया इमोशनल Video

Viral Video: जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने हाल ही में सीरिया का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक पिता अपनी बच्ची को बम धमाकों के बीच भी हंसाते नजर आ रहे थे.

Viral: बम धमाकों के बीच बेटी को हंसाते नजर आए पिता, बॉलीवुड एक्टर ने शेयर किया इमोशनल Video

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने शेयर किया सीरिया का वीडियो

खास बातें

  • जीशान अय्यूब ने शेयर किया सीरिया का वीडियो
  • बच्ची को बम धमाकों के बीच भी हंसाते दिखे उसके पिता
  • जीशान अय्यूब का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रहे हैं. वह अपने ट्वीट के जरिए समसामयिक मुद्दों पर जमकर राय पेश करते हैं, साथ ही कई मुद्दों पर निशाना भी साधते हैं. हाल ही में जीशान अय्यूब ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देख किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. जीशान अय्यूब द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सीरिया का है, जहां एक पिता बम धमाकों के बीच भी बच्ची को हंसाते नजर आए. जीशान अय्यूब द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

मोहन भागवत के 'तलाक' वाले बयान पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने दिया जवाब, कहा- मुसलमान का तलाक...

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "यह सबसे दिल दहला देने वाली बात है, इसे जब आप सुनेंगे." वीडियो में पिता बच्ची के साथ खेलते नजर आ रहे हैं और जैसे ही वहां कोई बम धमाका होता है, बच्ची जोर-जोर से हंसने लगती है. बच्ची के पिता ने ऐसा इसलिए किया, ताकि वह सीरिया में हो रहे बम धमाकों से न डरे. इस वीडियो में कई सोशल मीडिया यूजर्स को बच्ची की क्यूटनेस भी खूब पसंद आई.

अनूप जलोटा को छोड़ पारस छाबड़ा से शादी करने पहुंचीं जसलीन, स्टेज पर आते ही यूं मचाया धमाल

बता दें कि जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) अपने ट्वीट को लेकर खूब सुर्खियों में रहते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार जीशान अय्यूब 'आर्टिकल 15' और 'मिशन मंगल' जैसी फिल्मों में नजर आए थे. जहां 'आर्टिकल 15' में वह आयुष्मान खुराना के साथ अहम भूमिका अदा करते नजर आए थो वहीं 'मिशन मंगल' में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ काम किया था. इसके अलावा जीशान अय्यूब 'रईस', 'तनु वेड्स मनु', 'मणिकर्णिका', 'ट्यूबलाइट', 'जीरो' और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' जैसी फिल्मों में भी अहम भूमिका अदा कर चुके हैं. 

देखें वीडियो-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...