'ये हमारे पपा है, ये चिकन की हलीम है, ये लाइटां है', बार-बार देखने को मजबूर हो जाएंगे इस मासूम का यह वीडियो

बॉलीवुड डायरेक्टर नीरज घेवन के शेयर किए गए वीडियो में बच्चा अपने पिता की चिकन हलीम की दुकान का बड़ी ही मासूमियत के साथ प्रचार कर रहा है. बच्चे का हैदराबादी अंदाज और अपने पिता के लिए प्यार किसी के भी दिल को छू सकता है.

'ये हमारे पपा है, ये चिकन की हलीम है, ये लाइटां है', बार-बार देखने को मजबूर हो जाएंगे इस मासूम का यह वीडियो

इस बच्चे का मासूमियत भरा वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

प्रचार प्रसार करने के वैसे तो आपने कई तरीके देखे होंगे लेकिन इन तीनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें छोटे से बच्चे को देखकर आप उसके मुरीद हो जाएंगे. दरअसल वीडियो में बच्चा अपने पिता की चिकन हलीम की दुकान का बड़ी ही मासूमियत के साथ प्रचार कर रहा है. बच्चे का हैदराबादी अंदाज और अपने पिता के लिए प्यार किसी को दिल को छू सकता है. 'मसान' और 'सेक्रेड गेम्स' के डायरेक्टर नीरज घेवन भी बच्चे की मासूमियत को देख कर उसके कायल हो गए. 

People of hyderabad, please go to this haleem shop. “ये हमारे पपा है. ये चिकन की हलीम है, ये लाइटां है, ये लाइटों की डेकोरेशन है. ये शोरवा है, ये डब्बे है” pic.twitter.com/STgcwLVGWc

— Neeraj Ghaywan (@ghaywan) April 13, 2022

डायरेक्टर नीरज घेवन ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो हैदराबाद की चिकन हलीम की दुकान है. वीडियो में आपको सड़क किनारे एक खाने का ढेला लगा हुआ नजर आ रहा होगा और बैकग्राउंड में सुनाई दे रही है एक छोटे से बच्चे की मासूमियत भरी आवाज. दरअसल बच्चा बड़ी ही मासूमियत से अपने पापा की हलीम की दुकान का प्रचार कर रहा है. वीडियो में बच्चा ये कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि, 'हेलो गाइज़, ये मेरे पपा की हलीम है, वो हमारे पपा बैठे हुए हैं, चिकन की हलीम है'. इसके बाद बच्चा मोती नगर चौराहा दिखा रहा है जहां पर उसके पापा की ये चिकन हलीम की दुकान लगी हुई है. हैदराबादी जुबान में बच्चा जब फिर एक बार ये कहता हुआ सुनाई देता है कि, 'देखिए लाईटां का डेकोरेशन किए हुए हैं, देखो लाईटां वहां पर भी है यहां पर भी है. देखो ये बोकसां हैं ये शोरवा है'. 

डायरेक्टर नीरज घेवन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हैदराबाद के लोगों इस हलीम की दुकान पर जरूर जाएं. सोशल मीडिया पर बच्चे के इस अंदाज को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि, 'कस्टमर को आकर्षित करने के लिए कितना संघर्ष', हैदराबाद के लोग जरूर जाएं'. वहीं दूसरे ट्विटर यूजर ने लिखा कि, 'मैं कल यहां जाऊंगा'. वहीं किसी ने बच्चे के इस मासूमियत को क्यूट बताया तो किसी ने इस अंदाज को जबरदस्त, शानदार कहा. 

ये VIDEO भी देखें : .......

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com