Viral Video: भालू ने किया कुछ ऐसा डरकर भागा बाघ तो Randeep Hooda बोले- सब का बाप होता है...

रणदीप हुड्डा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक बाघ भालू से अपनी जान बचाकर दौड़ लगाता नजर आ रहा है...

Viral Video: भालू ने किया कुछ ऐसा डरकर भागा बाघ तो  Randeep Hooda बोले- सब का बाप होता है...

रणदीप हुड्डा ने शेयर किया अनोखा वीडियो ऐसे आए फैंस के रिएक्शन

नई दिल्ली:

इस बात से तो सभी वाकिफ हैं कि बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा जानवरों से कितना प्यार करते हैं. वे अक्सर अपने सोशल मीडिया पेज पर जानवरों के प्रति प्यार जताते नजर आते हैं. बीतें दिनों उन्होंने पालतू कुत्ते की तस्वीर साझा की थी. जो सोशल मीडिया पर खास पसंद की गई थी. वहीं अब उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है जो यूजर्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. एक्टर के इस वीडियो को शेयर करते ही यूजर्स के कमेंट का तांता लग गया है. इस वीडियो में बाघ भालू से डरकर दौड़ लगा रहा है.

बाघ-भालू का शेयर किया वीडियो 
वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जंगलों में एक काला भालू बाघ की ओर तेजी से भगता हुआ नजर आ रहा है. वहीं घबराकर बाघ अपनी जान बचाने की कोशिश में तेजी से भागना शुरू कर देता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए रणदीप कैप्शन में लिखते हैं कि "सब का बाप होता है" इस वीडियो पर काफी फनी कमेंट देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा 'आज मूड नहीं था लड़ने का' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ये कुछ ज्यादा ही फनी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन फिल्मों में आएंगे जल्द नजर
बता दें कि रणदीप हुड्डा ने अपनी अदाकारी से फैंस के दिलों में अपनी जगह कमाई है. वे कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आए हैं. वहीं फैंस भी उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणदीप सलमान की फिल्म 'राधे' में विलेन के किरदार में नजर आ चुके हैं. वहीं उनके आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो वे अब जल्द ही 'अनफेयर एंड लवली' में नजर आएंगे. इसके साथ ही उनके पास' रैट ऑन हाईवे' भी है.