मेंहदी सेरेमनी में अपनी बहन के साथ ठुमके लगाती दिखीं तापसी पन्नू, इनसाइड वीडियो वायरल

इंटरनेट पर तापसी पन्नू की मेहंदी सेरेमनी का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. इसमें तापसी अपनी बहन शगुन के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.

मेंहदी सेरेमनी में अपनी बहन के साथ ठुमके लगाती दिखीं तापसी पन्नू, इनसाइड वीडियो वायरल

इस वीडियो का तापसी पन्नू की शादी का वीडियो बताया जा रहा है

नई दिल्ली:

तापसी पन्नू की खबरें आने के करीब 12 दिन बाद अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि ये तापसी और मैथियास की उदयपुर में हुई शादी का वीडियो है. इसमें तापसी पंजाबी स्टाइल की दुल्हन बने मैथियास के पास आ रही हैं और मैथियास को पहचानना मुश्किल है क्योंकि उन्होंने भी सिख लुक लिया हुआ है. वीडियो में जो शख्स दिख रहा है उसकी दाढ़ी बढ़ी हुई है और सिर पगड़ी भी बांधी हुई है. वीडियो इतना धुंधला है कि चेहरा पहचानना मुश्किल है हालांकि तापसी साफ साफ पहचान में आ रही हैं. 

कैसा था लुक ?

तापसी ने एक अनारकली टाइप का पंजाबी सूट पहना हुआ था और इसके साथ चोटी में परांदा, हाथ में चूड़ा और लंबी लंबी कलीरें मतलब यह कि वो फुल पंजाबी ब्राइड लग रही थीं. वायरल वीडियो में उनकी जयमाला होती दिख रही है. पहले तापसी माला पहनाती हैं और फिर मैथियास आगे बढ़कर तापसी के गले में माला डालते हैं. तापसी तो चलिए इंडियन हैं लेकिन मैथियास ने जिस तरह भारतीय कल्चर को अपनाया उसे देखकर फैन्स खासे इंप्रेस्ड दिखे. बता दें कि तापसी ने अभी तक ऑफीशियली ना ही शादी पर कोई पोस्ट की है. ना किसी खबर पर कोई कन्फर्मेशन या कमेंट किया है. फैन्स को लग रहा था कि क्या पता तस्वीरों के साथ कोई अनाउंसमेंट हो लेकिन इस मामले में भी तापसी ने अभी तक सभी को निराश ही किया है.

लगता है कि वह जरा हटके काम करने में कुछ ज्यादा ही यकीन रखती हैं. इसलिए शादी में भी उन्होंने लहंगा या गाउन से हटकर पंजाबी सूट पहना और अब अनाउंसमेंट के नाम पर कोई सुगबुगाहट नहीं है.

मेहंदी सेरेमनी में तापसी और उनकी बहन शगुन का डांस

मेहंदी सेरेमनी में दुल्हन तापसी अपनी बहन शगुन के साथ धमाकेदार परफॉर्मेंस दी. इसे देखने के बाद तो उनके फैन्स भी कह रहे हैं कि तापसी फिल्मों में आपका डांस क्यों दिखता ?

South Cinema: साउथ में सच का खेल, इसके आगे बॉलीवुड फेल?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com