जब रेखा का हाथ पकड़कर डांस करने को कहने लगे विनोद खन्ना, एक्टर के हैंडसम लुक और डांस ने जीता दिल

विनोद खन्ना और रेखा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियों में दोनों आबिदा परवीन की परफॉर्मेंस पर झूमते दिख रहे हैं.

जब रेखा का हाथ पकड़कर डांस करने को कहने लगे विनोद खन्ना, एक्टर के हैंडसम लुक और डांस ने जीता दिल

विनोद खन्ना और रेखा का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रेखा और विनोद खन्ना ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. इनकी जोड़ी हमेशा से फैंस को पसंद आई है और अपनी केमिस्ट्री से इस जोड़ी ने सभी का दिल जीता. दोनों ने मुकद्दर का सिकंदर, दो शिकारी, खून-पसीना जैसी कई फिल्मों में साथ में काम किया है. जिसमें दोनों को ही काफी पसंद किया गया है. ऑनस्क्रीन के अलावा ऑफस्क्रीन भी दोनों को काफी पसंद किया गया है. एक इवेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें रेखा और विनोद खन्ना साथ में डांस करते नजर आ रहे हैं. इस जोड़ी को डांस करता देख वहां बैठे लोग खूब तालियां बजाने लगते हैं.

दोनों की केमिस्ट्री पर फिदा हुए फैंस 
विनोद खन्ना और रेखा का वायरल हो रहा वीडियो आबिदा परवीन के एक इवेंट का है. इसमें आबिदा कव्वाली गाती नजर आ रही हैं. विनोद खन्ना अपनी टेबल से उठते हैं रेखा को भी डांस करने के लिए उठने को कहते हैं. रेखा और विनोद खन्ना के डांस के फैंस दीवाने हो गए हैं. उनके सिंपल से मूव्स फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. लुक की बात करें तो विनोद खन्ना ने फॉर्मल सूट पहना हुआ है वहीं रेखा बेज कलर के को-अर्ड सेट में नजर आ रही हैं. दोनों को डांस करता देख वहां बैठे सभी लोग डांस करने लगते हैं.

लोग बोले-ये जोड़ी बेस्ट थी 

रेखा और विनोद के वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- कैसे शानदार मूव्स इन्होंने किए और वापस चले गए. वहीं दूसरे ने लिखा- ये जोड़ी बेस्ट थी. बता दें विनोद खन्ना इस दुनिया को अलविदा कहकर जा चुके हैं. 27 अप्रैल 2017 को उनका गंभीर बीमारी के चलते निधन हुआ था. वहीं रेखा अब एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना चुकी हैं. वो अब सिर्फ इवेंट्स में नजर आती हैं लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती का कोई तोड़ नहीं है. आज की एक्ट्रेसेस भी रेखा के आगे फेल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com