Vikram Gokhale Health: अस्पताल में भर्ती विक्रम गोखले की हालत हुई गंभीर, बने थे 'हम दिल दे चुके सनम' में ऐश्वर्या के पिता

विक्रम गोखले के चाहने वालों के लिए बुरी खबर है. एक्टर की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें पुणे में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि विक्रम गोखले का हालत गंभीर बनी हुई है.

Vikram Gokhale Health: अस्पताल में भर्ती विक्रम गोखले की हालत हुई गंभीर, बने थे 'हम दिल दे चुके सनम' में ऐश्वर्या के पिता

विक्रम गोखले के चाहने वालों के लिए बुरी खबर

नई दिल्ली:

बदमाश, हम दिल दे चुके सनम, भुल भुलैया, दे दनादन और मिशन मंगल जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीतने वाले विक्रम गोखले के चाहने वालों के लिए बुरी खबर है. एक्टर की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें पुणे में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि विक्रम गोखले का हालत गंभीर बनी हुई है. वह 77 साल के हैं और लगातार फिल्में में सक्रिय हैं. न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार विक्रम गोखले दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती हैं.

अस्पताल में फिलहाल अभिनेता का इलाज चल रहा है. विक्रम गोखले की हालत गंभीर बनी हुई है. मराठी अखबार नवशक्ति की एक रिपोर्ट के अनुसार दिग्गज अभिनेता को कुछ दिन पहले अस्पताल लाया गया था और इलाज के बाद उनकी हालत स्थिर हो गई थी. रिपोर्ट में आगे दावा किया गया कि पिछले कुछ दिनों में विक्रम गोखले की हालत फिर से बिगड़ने लगी और अब उनकी हालत गंभीर हो गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

विक्रम गोखले की बीमारी के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है और न ही परिवार या अस्पताल की ओर से अब तक कोई बयान जारी किया गया है. आपको बता दें कि विक्रम गोखले लंबे वक्त से अभिनय की दुनिया में सक्रिय हैं. उन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा मराठी फिल्मों में भी अपने अभिनय का दम दिखाया है. इसके अलावा विक्रम गोखले टीवी शोज का भी हिस्सा रह चुके हैं. विक्रम गोखले ने 26 साल की उम्र में साल 1971 में अमिताभ बच्चन की फिल्म परवाना से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया है. 

Featured Video Of The Day

कुशलता के कदम : USHA और ग्रामीण महिलाएं ग्रामीण पारंपरिक खेलों को दे रही हैं बढ़ावा