दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले का पुणे के अस्पताल में निधन, 77 साल के थे एक्टर

मशहूर अभिनेता विक्रम गोखले अब इस दुनिया में नहीं रहे. उनका 77 साल की उम्र में निधन हो गया है. विक्रम गोखले ने बॉलीवुड की हम दिल दे चुके सनम, बदमाश, भुल भुलैया, दे दनादन और मिशन मंगल जैसी कई शानदार फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई थी.

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विक्रम गोखले अब इस दुनिया में नहीं रहे. उनका 77 साल की उम्र में निधन हो गया है. विक्रम गोखले ने बॉलीवुड की हम दिल दे चुके सनम, बदमाश, भुल भुलैया, दे दनादन और मिशन मंगल जैसी कई शानदार फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई थी. विक्रम गोखले पर्दे पर अपनी अलग एक्टिंग के लिए जाने जाते थे. बुधवार को विक्रम गोखले को गंभीर हालत में पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. 

समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का शनिवार दोपहर पुणे में 77 वर्ष की आयु में निधन हो गया. अभिनेता कुछ समय से पुणे के अस्पताल में थे.  विक्रम गोखले का इंडस्ट्री में लंबा करियर रहा. अमिताभ बच्चन की अग्निपथ और संजय लीला भंसाली की हम दिल दे चुके सनम सहित मराठी और साथ ही हिंदी फिल्मों में काम किया, जिसमें सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन लीड रोल में थे. हाल के वर्षों में वह मिशन मंगल, हिचकी, अय्यारी, बैंग बैंग!, दे दना दन और भूल भुलैया जैसी फिल्मों में दिखे. 40 से अधिक वर्षों के करियर में उन्होंने कई टीवी शो में भी काम किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विक्रम गोखले ने 1971 में अमिताभ बच्चन की परवाना के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की. 2010 में उन्हें मराठी फिल्म अनुमति में उनके काम के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला. उन्होंने मराठी फिल्म आघाट से निर्देशन में भी कदम रखा. एक्टर को आखिरी बार मराठी फिल्म 'गोदावरी' में देखा गया था. इस साल की शुरुआत में वह शिल्पा शेट्टी और अभिमन्यु दासानी के साथ निकम्मा में दिखे.