विजय सेतुपति ने साउथ की इस एक्ट्रेस का हीरो बनने से कर दिया था इंकार, वजह कर देगी हैरान

हाल में जवान में नजर आए विजय सेतुपति का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने कृति शेट्टी का हीरो बनने से मना करने की वजह बताई थी.

विजय सेतुपति ने साउथ की इस एक्ट्रेस का हीरो बनने से कर दिया था इंकार, वजह कर देगी हैरान

विजय सेतुपति

नई दिल्ली:

विजय सेतुपति साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. एक्टर ने शाहरुख खान की फिल्म जवान में काली गायकवाड़ के रोल में दर्शकों का दिल जीत लिया. जवान की सक्सेस के बीच विजय का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने पॉपुलर एक्ट्रेस कृति शेट्टी के साथ काम ना करने के पीछे की अपनी वजह का खुलासा किया था.

बता दें कि कृति ने फिल्मों में अपनी शुरुआत सुपरहिट फिल्म उप्पेना से की थी. उन्होंने नानी की 'श्याम सिंघा रॉय' और नागा चैतन्य की 'बंगा राजू' में एक्टिंग करके एक लीड एक्ट्रेस के तौर पर अपनी पोजीशन मजबूत की. उप्पेना में कृति ने विजय सेतुपति की बेटी संगीता उर्फ बेबम्मा के रोल में नजर आई थीं.

जानिए क्यों विजय सेतुपति ने कृति के साथ दूसरी बार काम करने से किया था इंकार

अपनी एक्शन फिल्म Laabam के प्रमोशन के दौरान विजय ने खुलासा किया कि फिल्म मेकर उनकी जोड़ी कृति के साथ बनाना चाहते थे. हालांकि विजय उन्हें अपने साथ बतौर हीरोइन नहीं चाहते थे. क्योंकि वो उस एक्ट्रेस के साथ पेयर होने में कम्फर्टेबल नहीं थे जिसने उनकी बेटी का रोल भी किया हो. साफ सीधे एज डिफ्रेंस के अलावा विजय ने उन्हें बेटी माना. ऐसे में वह कभी भी उनके साथ ऑनस्क्रीन रोमांस नहीं कर सकते.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

न्यूज बज से बात करते हुए, विजय ने कहा "जब मैं Laabam की शूटिंग कर रहा था तो मेकर्स ने कहा कि वे फिल्म में लीड रोल के लिए कृति शेट्टी को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं. उस समय 'उप्पेना' भी बन रही थी. उप्पेना में कृति शेट्टी ने मेरी बेटी का रोल किया. वहीं Laabam में मेकर्स उन्हें मेरे साथ हीरोइन के तौर पर साइन कर रहे थे मैंने तुरंत उनकी बात पर इंकार कर दिया. मैं उस एक्ट्रेस के साथ कैसे रोमांस कर सकता हूं जो एक फिल्म में मेरी बेटी का रोल कर रही है. यह कितना अजीब एक्सपीरियंस होगा. मैंने कृति शेट्टी के Laabam में मेरी लवर के रोल के लिए साफ इंकार कर दिया. अब क्योंकि विजय, कृति को अपनी बेटी मानते थे इसलिए उन्होंने कृति के साथ जोड़ी बनाने से इंकार कर दिया. विजय के कृति को मना करने के बाद मेकर्स ने श्रुति हासन को लीड रोल में साइन किया.