आमिर खान की बेटी आयरा खान बॉयफ्रेंड संग गईं घूमने, दिखी शानदार केमिस्ट्री

ज्यादातर इरा खान अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखर के साथ रोमांटिक तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. इनदिनों इरा खान और नूपुर शिखर के साथ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

आमिर खान की बेटी आयरा खान बॉयफ्रेंड संग गईं घूमने, दिखी शानदार केमिस्ट्री

बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट हुई आमिर खान की बेटी इरा खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के परफेक्शनिस्ट आमिर खान जहां इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर सुर्खियों में हैं. वहीं उनकी बेटी आयरा खान  इंटरनेट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियोज़ के चलते लाइमलाइट में रहती हैं. अक्सर अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखर के साथ अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. आयरा कभी आपने बॉयफ्रेंड के साथ डेट पर स्पॉट की जाती हैं तो कभी क्वालिटी टाइम बिताती हुई नज़र आती हैं. एक बार फिर नूपुर शिखर और आयरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट हुई आमिर खान की बेटी इरा खान 

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आयरा खान सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. कभी वो फैंस के साथ फिटनेस पर बात करती हैं तो कभी डिप्रेशन पर अपनी राय रखती हुई नजर आती हैं. हालांकि ज्यादातर आयरा खान अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखर के साथ रोमांटिक तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों आयरा खान और नूपुर शिखर के साथ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे किसी मूवी थिएटर के फूड कोर्ट की है. वीडियो में दोनों कैमरे की तरफ देख कर मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं.आयरा ने जहां ऑफ व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप के ऊपर ब्लैक श्रग डाल रखा है और उसे ब्लैक जींस से पेयर किया है. वहीं नूपुर शिखर व्हाइट शॉर्ट्स और ग्रीन हाफ टीशर्ट के साथ उल्टी कैप लगाए हुए दिखाई दे रहे हैं. हाथ में हाथ डाले हुए दोनों रोमांटिक पोज़ दे रहे हैं. 

फैंस ने दिए मिले जुले रिएक्शंस 

आयरा खान और नूपुर शिखर का वीडियो इंस्टैंटबॉलीवुड के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'इरा खान अपने बॉयफ्रेंड के साथ'. वीडियो पर फैंस का मिला जुला रिएक्शन देखने को मिल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:नुसरत भरुचा फिल्‍म 'जनहित में जारी' के प्रमोशन में व्‍यस्‍त