विज्ञापन

जानें स्त्री 2 के विक्की से कैसे अलग है विक्की विद्या का वो वाला वीडियो का विक्की, पढ़ें मवूी रिव्यू

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Review in Hindi: जानें कैसी है राजकुमार राव, तृप्ति डिमरी, विजय राज और मल्लिका शेरावत की राज शांडिल्य निर्देशित विक्की विद्या का वो वाला वीडियो. पढ़ें मूवी रिव्यू.

जानें स्त्री 2 के विक्की से कैसे अलग है विक्की विद्या का वो वाला वीडियो का विक्की, पढ़ें मवूी रिव्यू
Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Review: जानें कैसी है राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म
नई दिल्ली:

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Movie Review in Hindi: राजकुमार राव स्त्री 2 की कामयाबी के घोड़े पर सरपट दौड़ रहे थे. फिजाओं में कामयाबी की महक घुली थी. सोशल मीडिया पर उनकी एक्टिंग के कसीदे पढ़े जा रहे थे. स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान, सलमान खान, सनी देओल और रणबीर कपूर जैसे सितारों की फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ रही थी. लेकिन राजकुमार राव की इस कामयाबी के तूफानी घोड़े के आगे विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के रूप में ऐसी खाई आई, जिसे लांघ पाना मुश्किल नजर आता है. कपिल शर्मा शो से बतौर राइटर जुड़े रहे राज शांडिल्य ने इन सितारों को लेकर दशहरा पर ऐसा धमाका किया जिसकी आवाज कतई सुनाई नहीं देने वाली है.

एक विक्की दो फिल्में

एक विक्की स्त्री 2 में भी था और एक विक्की, विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में भी है. लेकिन इन्हें खेलने के लिए जो मैदान दिया गया है, उनमें जमीन आसमान का अंतर है. स्त्री 2 में जहां कहानी थी, कैमियो थे और आगे के लिए कुछ था. वहीं राज शांडिल्य ने विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में सिर्फ हंसाने के लिए वनलाइनर दिए. कहानी के नाम पर एक शानदार प्लॉट था, जिसे वह परदे पर उतारने में चूक गए.

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो की कहानी

फिल्म की कहानी यही है कि राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की शादी होती है और वो अरमानों को पंख लगाते हुए, अपनी जिंदगी के सबसे अहम पल को कैमरे में कैद कर लेते हैं. उसकी सीडी बना लेते हैं. और फिर सीडी चोरी हो जाती है. जिसके बाद सीडी को ढूंढने की जुगत शुरू होती है. जिसमें कई कैरेक्टर आते हैं और जाते हैं. लेकिन नहीं आती है तो सॉलिड कहानी और कुछ ऐसा, जिसे देखने का दिल करे. 

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो का डायरेक्शन

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में राज शांडिल्य सीन पर सीन जोड़ते चलते हैं. वनलाइनर से हंसाने की कोशिश करते हैं. लेकिन कुछ सीन्स के बाद सब नाकाम होता जाता है. कहीं की ईंट कहीं का रोड़ा, भानुमति ने कुनबा जोड़ा के अपने कॉन्सेप्ट पर ही फोकस करते हैं. इस तरह विक्की विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म कई फिल्मों की झलक पेश करती है. लेकिन इसकी जमा पूंजी कुछ भी नहीं निकलती है.

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो वर्डिक्ट

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में तृप्ति डिमरी की एक्टिंग एवरेज है. राजकुमार राव ठीक ठाक हैं. मल्लिका शेरावत और विजय राज दिल जीतने में कामयाब रहे हैं. विक्की विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म एक अच्छा कॉन्सेप्ट होने के बावजूद निराश करती है. राज शांडिल्य के इस फिल्म के सीक्वल के इरादे पर हमारी सलाह यही है कि...और नहीं बस और नहीं...

रेटिंग: 1.5/5 स्टार
डायरेक्टर: राज शांडिल्य
कलाकार: राजकुमार राव, तृप्ति डिमरी, मल्लिका शेरावत और विजय राज

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
दुल्हन का एंट्री पर लुक देख डर गए लोग, किया ऐसा डांस देखने वालों की आई शामत, बोले- दुल्हन है या मंजुलिका
जानें स्त्री 2 के विक्की से कैसे अलग है विक्की विद्या का वो वाला वीडियो का विक्की, पढ़ें मवूी रिव्यू
बजरंगी भाईजान की नहीं मिली टिकट तो शर्मिंदा हुआ सलमान खान का ये फैन, तैश में भाईजान के लिए बनवा डाला मल्टीप्लेक्स
Next Article
बजरंगी भाईजान की नहीं मिली टिकट तो शर्मिंदा हुआ सलमान खान का ये फैन, तैश में भाईजान के लिए बनवा डाला मल्टीप्लेक्स
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com