Veere Di Wedding Box Office: मंडे टेस्ट पास करने के साथ 'वीरे दी वेडिंग' ने 4 दिन में निकाली लागत

Veere Di Wedding ने सोमवार को 6.04 करोड़ रुपये बटोरे, जो शुक्रवार की कमाई के मुकाबले 43.55% कम है.

Veere Di Wedding Box Office: मंडे टेस्ट पास करने के साथ 'वीरे दी वेडिंग' ने 4 दिन में निकाली लागत

खास बातें

  • सोमवार को 'वीरे दी वेडिंग' ने कमाए 6.04 करोड़ रुपये
  • 4 दिन में फिल्म के खाते में आए 42.56 करोड़ रुपये
  • बोल्ड कंटेंट के बावजूद दर्शकों को पसंद आई फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और सोनम कपूर स्टारर वुमन सेंट्रिक फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' ने पहले वीकएंड पर धुआंधार कमाई करने के बाद सोमवार को अच्छा बिजनेस किया है. बोल्ड कंटेंट से भरपूर यह फिल्म उत्तर भारत में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. हालांकि, वीकएंड बिजनेस के मुकाबले सोमवार को 'वीरे दी वेडिंग' के कलेक्शन में गिरावट होना लाजमी है, बावजूद इसके फिल्म अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने 4 दिनों में 42.56 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म का बजट 40-45 करोड़ रुपये है, इस लिहाज से देखा जाए तो 4 दिन में यह अपनी लागत निकालने में कामयाब रही है.

Veere Di Wedding को मिली साल की 5वीं सबसे बड़ी ओपनिंग, जानें कमाई


तरण आदर्श के मुताबिक, सोमवार को फिल्म ने 6.04 करोड़ रुपये बटोरे, जो शुक्रवार की कमाई के मुकाबले 43.55% कम है. बता दें, फिल्म ने ओपनिंग डे पर 10.70 करोड़, शनिवार को 12.25 करोड़ और रविवार को 13.57 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की थी. तरण ने उम्मीद जताई है कि पहले हफ्ते में फिल्म 54 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर लेगी.

'Veere Di Wedding' Movie Review: बोल्ड और ब्यूटीफुल लड़कियों का एंटरटेनिंग ड्रामा है 'वीरे दी वेडिंग'

बता दें कि 'वीरे दी वेडिंग' की कहानी चार लड़कियों और उनकी दोस्ती पर आधारित है. फिल्म में पहली बार करीना और सोनम की जोड़ी दिखी है. इसमें स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया और सुमित व्यास अहम रोल निभा रहे हैं. 'वीरे दी वेडिंग' के जरिए करीना दो साल बाद कमबैक कर रही हैं. बेटे तैमूर अली खान के जन्म के बाद यह उनकी पहली फिल्म है.

Video: सोनम कपूर के साथ करीना ने किया भांगड़ा, बोले चूड़ियां.. पर भी मटकाई कमर

फिल्म की कहानी करीना पर बेस्ड हैं, जिनकी शादी अटेंड करने के लिए उनकी तीन दोस्त (सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया) आती है. फिल्म में 'परमानेंट रूममेट' फेम सुमित व्यास करीना के लव-इंटरेस्ट के किरदार में हैं.  शशांक खेतान के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1 जून को रिलीज हो चुकी है.

VIDEO: 'वीरे दी वेडिंग' की स्क्रीनिंग में शामिल सितारे...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com