वरुण धवन ने लॉन्च किया तलपति विजय और पूजा हेगड़े की फिल्म BEAST का हिंदी ट्रेलर, फैन्स में जबरदस्त क्रेज

तलपति विजय फिल्म 'बीस्ट' से फैंस की धड़कनों बढ़ा रहे हैं. फिल्म 'बीस्ट' का हिंदी ट्रेलर रिलीज हो गया है,जिसे बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने लॉन्च किया है.  

वरुण धवन ने लॉन्च किया तलपति विजय और पूजा हेगड़े की फिल्म BEAST का हिंदी ट्रेलर, फैन्स में जबरदस्त क्रेज

एक्टर तलपति विजय की फिल्म 'बीस्ट' का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली :

तलपति विजय ब्लॉकबस्टर फिल्म 'मास्टर' और पूजा हेगड़े सुपरहिट फिल्म 'मोस्ट एलिजिबल बैचलर' में अपने एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया है. अब ये दोनों पावरहाउस सितारे एक साथ पहली बार फिल्म 'बीस्ट' से फैंस की धड़कनों बढ़ा रहे हैं. जी हां, फिल्म 'बीस्ट' का हिंदी ट्रेलर रिलीज हो गया है,जिसे बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने लॉन्च किया है.  फिल्म के दिलचस्प ट्रेलर को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि दर्शकों को पावरफुल एक्शन और मनोरंजन का पूरा मसाला देखने को मिलेगा. ट्रेलर से यह भी साफ नजर आ रहा है कि एक्टर  विजय इस फिल्म में एक रॉ एजेंट वीरा राघवन के रोल में हैं. 

फिल्म 'बीस्ट' की कहानी आतंकवादियों द्वारा हाईजैक की गई एक घटना के इर्द गिर्द घूमती है, फिल्म का निर्देशन नेल्सन दिलीप कुमार ने किया है. फिल्म में तलपति विजय और पूजा हेगड़े की जोड़ी दर्शकों के दिल में जगह बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. विजय-पूजा स्टारर इस फिल्म को संगीत उस्ताद अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल ट्रेंड कर रहा है. चाहे वो फिल्म गाना अरेबिक कुथू हो या जॉली ओ जिमखाना दोनों ही लोगों को बेहद पसंद आ रहा है, जिसके बाद से दर्शक फिल्म को लेकर और अधिक उत्सुक हो गए है.  

तलपति विजय, पूजा हेगड़े, सेल्वाराघवन, योगी बाबू, लिलिपुट फारुकी और अंकुर अजीत विकल द्वारा अभिनीत 'बीस्ट' 13 अप्रैल, 2022 को रिलीज होगी. इसे यूएफओ मूवीज द्वारा हिंदी, तमिल और तेलुगु में उसी दिन पूरे उत्तर भारत में रिलीज किया जाएगा.

ये भी देखें: वेकेशन से वापस लौटे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, एयरपोर्ट पर दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com