Valimai Box Office Collection Day 3: अजित की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धूम, 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

Valimai Box Office Collection Day 3: फिल्म तीन दिनों में लगभग 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. अजित कुमार स्टारर यह एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है.

Valimai Box Office Collection Day 3: अजित की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धूम, 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

Valimai Box Office Collection Day 3: 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई अजित की फिल्म

नई दिल्ली :

साउथ के स्टार अजित कुमार की फिल्म वलीमै ने तमिलनाडु में रिलीज के दिन बड़ी ओपनिंग की है. फिल्म  तीन दिनों में लगभग 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. एच विनोथ और बोनी कपूर की यह फिल्म एक एक्शन-थ्रिलर है और यह एक पुलिस ऑफिसर पर आधारित है. ट्रेड एनालिस्ट त्रिनाथ के मुताबिक फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है. इस फिल्म को दुनिया भर से शानदार रेस्पॉन्स मिल रही है. गुरुवार को रिलीज होने के बाद से वलीमै ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है. केवल तीन दिनों में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई.  

अगले दो हफ्तों में कोई बड़ी तमिल फिल्म रिलीज नहीं है, ऐसे में आने वाले दिनों में वलीमै के अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है. वलीमै में अजित के अलावा हुमा कुरैशी और कार्तिकेय भी हैं. यह फिल्म तमिल के अलावा हिंदी, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज हुई है. इंडियाग्लिट्ज के रिपोर्ट के मुताबिक बोनी कपूर ने कहा है कि "यह आंकड़ा निश्चित रूप से बड़ी है. मैं सटीक नंबर नहीं जानता, लेकिन मैंने अपने प्रदर्शकों और वितरकों से जो सुना है, वह संख्या बहुत बड़ी है. यह शायद तमिल उद्योग में किसी भी फिल्म के लिए सबसे बड़ी ओपनिंग है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बोनी कपूर ने तमिल सिनेमा में अजित कुमार की नेरकोंडा परवई, पिंक की रीमेक के साथ कदम रखा है. वलीमाई उनकी दूसरी फिल्म है. बहुत जलद वह एक तीसरे प्रोजेक्ट पर काम करेंगे. बता दें कि अजित कि देश-विदेश अजीत की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. अजीत की फिल्म को दुनियाभर में 4500 स्क्रीन पर रिलीज की गई है. यह अजित की अब तक की बड़ी रिलीज में से एक है.