Valimai Box Office Collection : अजित कुमार की वलीमै ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर किया धमाल, 4 दिनों में 150 करोड़ कलेक्शन 

वलीमै ने रिलीज के शुरूआती चार दिनों में दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस से लगभग 150 करोड़ रुपये कलेक्शन का आंकड़ा पार कर लिया है.

 Valimai Box Office Collection : अजित कुमार की वलीमै ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर किया धमाल, 4 दिनों में 150 करोड़ कलेक्शन 

नई दिल्ली :

एच विनोथ के निर्देशिन में बनी अजित कुमार की वलीमै दुनिया भर के सिनेमाघरों में ऊंची उड़ान भर रही है. फिल्म ने रिलीज के शुरूआती चार दिनों में दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस से लगभग 150 करोड़ रुपये कलेक्शन का आंकड़ा पार कर लिया है. बोनी कपूर द्वारा निर्मित वलीमै  2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से रही है. फिल्म 24 फरवरी को रिलीज हुई थी. अगले दिन, पवन कल्याण-राणा दग्गुबाती की भीमला नायक और आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी सिनेमाघरों में रिलीज हुईं. 

ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबलन के मुताबिक, वलीमै  ने चार दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 159.75 करोड़ रुपये की जबरदस्त कमाई की है. इस एक्शन थ्रिलर फिल्म ने शुरुआती सप्ताह में 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने खुलासा किया कि फिल्म ने यूएई में शानदार ओपनिंग की. वलीमै ने ओपनिंग वीकेंड में 4.85 करोड़ रुपये कलेक्शन किया. 

बता दें कि निर्देशक एच विनोथ की वलीमै  की घोषणा 2019 में की गई थी. कोविड -19 महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग और रिलीज में कई बार देरी हुई. दो वर्षों के बाद वलीमै आखिरकार पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई और सफलतापूर्वक चल रही है. अजित के अलावा इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में कार्तिकेय गुम्माकोंडा और हुमा कुरैशी भी लीड रोल में हैं.  अगले दो हफ्तों में कोई बड़ी तमिल फिल्म रिलीज नहीं है, ऐसे में आने वाले दिनों में वलीमै के अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है. यह फिल्म तमिल के अलावा हिंदी, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बोनी कपूर ने तमिल सिनेमा में अजित कुमार की नेरकोंडा परवई, पिंक की रीमेक के साथ कदम रखा है. वलीमै उनकी दूसरी फिल्म है. बहुत जल्द वह एक तीसरे प्रोजेक्ट पर काम करेंगे. अजित कि देश-विदेश अजीत की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. अजीत की फिल्म को दुनियाभर में 4500 स्क्रीन पर रिलीज की गई है. यह अजित की अब तक की बड़ी रिलीज में से एक है.