Valimai Box Office Collection Day 3: 'वलीमै' की तीसरे दिन भी धूम, अजित कुमार की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Valimai Box Office Collection Day 3: 'वलीमै' ने अल्लू अर्जुन की फिल्म 'मास्टर' को भी पीछे छोड़ दिया है. मास्टर के पहले दिन का कलेक्शन 42 करोड़ रुपये था. वहीं रजनीकांत की फिल्म 'अन्नाथे' ने 34.92 करोड़ का बिजनेस किया था.

Valimai Box Office Collection Day 3: 'वलीमै' की तीसरे दिन भी धूम, अजित कुमार की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Box Office Collection Day 3:'Valimai' ने तीसरे दिन किया इतने करोड़ का बिजनेस

नई दिल्ली:

Valimai Box Office Collection Day 3: तमिल सुपरस्टार अजित कुमार की 'वलीमै' रिलीज हो गई है. दर्शकों के अंदर सुपरस्टार की इस फिल्म को देखने का क्रेज साफ दिखाई दे रहा है. इस फिल्म में अजित कुमार के साथ हुमा कुरैशी और कार्तिकेय लीड रोल में हैं. इस फिल्म को ना केवल तमिल भाषा में बल्कि अन्य भषाओं में भी फिल्म देख सकते हैं. 'वलीमै' तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी भाषा में भी डब की गई है. फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कमाल का जलवा देखने को मिल रहा है और फिल्म लगातार कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है. 

वलीमै बॉक्स ऑफिस कलेक्शन | Valimai Box Office Collection

फैंस की निगाहें इन दिनों अजित की फिल्म 'वलीमै' पर टिकी हुई हैं. वहीं फिल्म का कलेक्शन भी देखने लायक है. अजित की एक्टिंग और अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया है. देश-विदेश से उन्हें इस फिल्म के लिए बधाई मिल रही है. वहीं तीसरे दिन की बात करें तो फिल्म की कमाई का अनुमान 16 करोड़ लगाया जा रहा है. आपको बता दें कि अजीत की फिल्म को दुनियाभर में 4500 स्क्रीन पर रिलीज की गई है. यह अजित की अब तक की बड़ी रिलीज में से एक है. 

Valimai को लगी थी ओपनिंग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फिल्म ने अल्लू अर्जुन की फिल्म 'मास्टर' को भी पीछे छोड़ दिया है. मास्टर के पहले दिन का कलेक्शन 42 करोड़ रुपये था. वहीं रजनीकांत की फिल्म 'अन्नाथे' ने 34.92 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा द राइज' ने 52.50 करोड़  रुपये से ओपनिंग की थी. वैसे भी अजित कुमार की साउथ में जबरदस्त फॉलोइंग है. उनके एक्शन अंदाज को खूब पसंद किया जाता है.