Urvashi Rautela ने पहनी 58 लाख की जूलरी और 4 लाख का राजस्थानी बंधनी लहंगा, देखें Photos

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने 62 लाख की ड्रेस पहन लेटेस्ट फोटोशूट कराया है.उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

Urvashi Rautela ने पहनी 58 लाख की जूलरी और 4 लाख का राजस्थानी बंधनी लहंगा, देखें Photos

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने महंगी ड्रेस से बटोरीं सुर्खियां

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला ने पहनी 58 लाख की जूलरी
  • 4 लाख का राजस्थानी बंधनी लहंगा में दिखीं बेहद खूबसूरत
  • सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने काम के साथ-साथ स्टाइलिश लुक के लिए भी खास पहचान रखती हैं. एक्ट्रेस कभी इंडियन तो कभी वेस्टर्न ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. साड़ी पहनने से लेकर गाउन पहनने तक उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी सुंदरता से लोगों का  दिल जीत लेती है. उर्वशी रौतेला को इंडस्ट्री में कुछ सबसे शानदार ज्वैलरी और आउटफिट कलेक्शन के लिए जाना जाता है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Photo) एक बार फिर से अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में हैं.

उर्वशी रौतेला ने पहना राजस्थानी बंधनी लहंगा
उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक बार फिर ट्रेडिशनल ऑउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रही हैं, जिसे उन्होंने मनोज कुमार की पोती मुस्कान की शादी में पहना था. अभिनेत्री ने आशा गौतम की राजस्थानी बंधनी लंघा पहना है जिसकी कीमत 4,00,000 रुपये है. राजस्थानी बंधनी एक हाथ से बनाई गई टाई-डाई डिजाइन है, जिसे एक लाक्षणिक डिज़ाइन बनाने वाले नाखूनों से कपड़े को तोड़कर जटिल रूप से सजाया गया है. उर्वशी रौतेला के लहंगे में कमर लटकन के साथ तीन शेड्स भी हैं जो नेवी ब्लू, ग्रीन और ब्राउन है.

मंहगी जूलरी में लगीं बेहद खूबसूरत
उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने शोभा श्रृंगार ज्वैलर्स के शाही जड़े हुए आभूषणों के साथ अपनी पोशाक को जोड़ा है और साथ  में एक मांग टिक्का और बाजू बंद भी शामिल है, चूड़ियां त्यानी के पोल्की ज्वैलरी से हैं और इसकी कुल कीमत  रु. 58,00,000. तक जाती है. उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए अपने  बालों में  गजरा भी डाला है. हाल ही में, अभिनेत्री को स्त्री शक्ति पुरस्कार  में सुनहरी साड़ी में देखा गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट पर उर्वशी रौतेला
उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का हाल ही में 'डूब गए' सॉन्ग रिलीज हुआ था. अभी भी इस सॉन्ग को खूब देखा-सुना जाता है. उर्वशी के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इसमें 'द ब्लैक रोज', 'थ्रितुत्तु पयाले 2' और वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' शामिल हैं. इसके अलावा वह मिस्र के मशहूर सिंगर मोहम्मद रमदान के साथ उनकी म्यूजिक एल्बम 'वर्साचे' में भी नजर आएंगी.  इससे पहले उनकी फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है.