उर्वशी रौतेला ने विश किया 'Happy New Year 2021', बोलीं- 2020 आपके लिए बेस्ट साल रहा...

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने फैन्स को नए साल (New Year's Eve) की बधाई दी है और एक वीडियो भी उनके लिए शेयर किया है और Happy New Year 2021 कहा है.

उर्वशी रौतेला ने विश किया 'Happy New Year 2021', बोलीं- 2020 आपके लिए बेस्ट साल रहा...

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने यूं कहा Happy New Year 2021

नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने फैन्स को नए साल (New Year's Eve) की बधाई दी है और एक वीडियो भी उनके लिए शेयर किया है. इस वीडियो में उर्वशी रौतेला लाल रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं और फैन्स को बधाई दे रही हैं. लेकिन खास बात उनका वह मैसेज है जो उन्होंने इस नए साल (Happy New Year 2021) की बधाई के साथ दिया है. उन्होंने 2020 को सभी लोगों के लिए जिंदगी का बेहतरीन साल भी बताया है और इसके पीछे उन्होंने वजह भी दी है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 


उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इस वीडियो को विश करते हुए लिखा है, 'प्लॉट में मोड़ः असल में 2020 आपकी जिंदगी का बेहतरीन साल रहा है. आपने एक के बाद एक कई चुनौतियों का सामना किया. उनसे जूझे और जीते भी. 2020 ने आपके विकास में काफी योगदान दिया है. इसके बारे में हल्के में बात न करें. 2021 की ढेर सारी शुभकामनाएं (Happy New Year 2021).' इस तरह उर्वशी रौतेला ने 2020 को लेकर इंस्पिरेशनल मैसेज दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) नए साल का जश्न दुबई में मनाएंगी. वह नए साल की पूर्व संध्या (New Year's Eve) पर दुबई में होंगी और वह एक प्रोग्राम में उनकी अपियरेंस है. इस अपियरेंस के उर्वशी रौतेला को चार करोड़ रुपये दिए जाने की बात सामने आई है. उर्वशी रौतेला की यह अपियरेंस सिर्फ 15 मिनट की होगी. इसके बाद उर्वशी रौतेला इजिप्ट के मशहूर सिंगर मोहम्मद रमदान के अगले म्यूजिक वीडियो में भी धमाल करती दिखेंगी.