Urvashi Rautela Video: 10 लाख के हैंडबैग के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं उर्वशी रौतेला, फैन्स बोले- Wow...

Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला अपने लग्जरी कलेक्शन से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेटेस्ट वीडियो में भी उनका यही अंदाज देखने को मिल रहा है.

Urvashi Rautela Video: 10 लाख के हैंडबैग के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं उर्वशी रौतेला, फैन्स बोले- Wow...

Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला का लुक हुआ वायरल

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला का एयरपोर्ट लुक वारल
  • 10 लाख के हैंडबैग के साथ दिखीं एक्ट्रेस
  • लग्जरी कलेक्शन के लिए मशहूर हैं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

Urvashi Rautela Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का हर अंदाज फैन्स को पसंद आता है. फिर चाहे वो बात एक्टिंग की हो या फिर स्टाइल की. उर्वशी सोशल मीडिया पर अपने स्टाइलिश लुक से खूब सुर्खियां बटोरती हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक बार फिर अपने लग्जरी कलेक्शन के साथ एक बार फिर वापस आ गई हैं. इस बार एक्ट्रेस को हैंडबैग के साथ स्पॉट किया गया जो दर्शकों का ध्यान खींच रहा है. उर्वशी रौतेला अपनी महंगी एक्सेसरीज के मामले में सुर्खियों में छाई हुई हैं. एयरपोर्ट लुक से लेकर रेड कार्पेट तक एक्ट्रेस हमेशा अपना स्टाइल स्टेटमेंट बार बढाती रहती है. 

कीमती हैंडबैग संग दिखीं उर्वशी रौतेला
उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को हाल ही में हवाई अड्डे पर चमकीले गुलाबी रंग के क्रॉप टॉप और हरे रंग की पैंट में देखा गया था. जिस चीज ने दर्शकों का ध्यान खींचा वह उनका हरा चेनल का हैंडबैग है. यह बैग एक चैनल एमराल्ड ग्रीन कैवियार रजाई वाला हैंडबैग है, जिसकी कीमत लगभग 10 लाख है. इसके अलावा उर्वशी ने मास्क पहना था, जिसपे उनके नाम का अक्षर लिखा हुआ था. उर्वशी रौतेला ने हमेशा ट्रेंडीएस्ट आउटफिट्स से फैन्स को चकाचौंध किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्वशी रौतेला के आगामी प्रोजेक्ट्स
उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के आगामी प्रोजेक्ट  के बारे में  बात करें तो उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी. और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं. अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत 'डूब गए' और मोहम्मद रमजान के साथ 'वर्साचे बेबी' के लिए एक ब्लॉकबस्टर प्रतिक्रिया मिली है. उर्वशी जियो स्टूडियो की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है.