उर्वशी रौतेला Snake Dance की रिहर्सल करती आईं नजर, सोशल मीडिया पर धूम

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्नेक डांस (Urvashi Rautela Snake Dance Video) करती हुई दिखाई दे रही हैं.

उर्वशी रौतेला Snake Dance की रिहर्सल करती आईं नजर, सोशल मीडिया पर धूम

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने शानदार अंदाज में किया स्नेक डांस

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला ने शानदार अंदाज में किया स्नेक डांस
  • वीडियो में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज
  • उर्वशी रौतेला का वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी एक्टिंग स्किल और स्टाइल के साथ-साथ अपने डांस के लिए भी खूब जानी जाती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्नेक डांस (Urvashi Rautela Snake Dance Video) करती हुई दिखाई दे रही हैं. उर्वशी रौतेला के इस वीडियो सिने राइज पीआर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. वीडियो में उर्वशी रौतेला का डांस और उनका अंदाज भी तारीफ के लायक है. उनके इस वीडियो को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही कमेंट के जरिए उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस वीडियो में उनके डांस स्टेप और अंदाज देखने लायक हैं. उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी कमेंट कर रहे हैं. उर्वशी रौतेला वीडियो में रिहर्सल रूम में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने अपने अंदाज और डांस से यूं सबका ध्यान खींचा हो. इससे पहले भी एक्ट्रेस अपने स्टाइल को लेकर काफी सुर्खियों में रह चुकी हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जल्द ही मोहन भारद्वाज की 'ब्लैक रोज' की शूटिंग में बिजी हैं. उनकी यह पहली द्विभाषी फिल्म होगी, जो कि मशहूर साहित्यकार शेक्सपियर के नाटक 'द मर्चेंट ऑफ वेनिस' पर आधारित है. इससे पहले उनकी फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. उर्वशी रौतेला का हाल ही में नया वीडियो सॉन्ग 'वो चांद कहा से लाओगी' भी रिलीज हुआ था. इस सॉन्ग में वो टीवी स्टार मोहसिन खान के साथ दिखीं. उर्वशी रौतेला ने सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था.