उर्वशी रौतेला ने इस पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया वीडियो, लोगों ने लगा दी एक्ट्रेस की क्लास

बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला उन हस्तियों में से एक हैं. जो फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. बीते दिनों उन्हें एशिया कप 2022 टी-20 के भारत-पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले में स्टेडियम के अंदर बैठे हुए देखा गया था.

उर्वशी रौतेला ने इस पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया वीडियो, लोगों ने लगा दी एक्ट्रेस की क्लास

उर्वशी रौतेला ने इस पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला उन हस्तियों में से एक हैं. जो फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. बीते दिनों उन्हें एशिया कप 2022 टी-20 के भारत-पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले में स्टेडियम के अंदर बैठे हुए देखा गया था. स्टेडियम में वह मैच का लुफ्त उठाती हुई दिखाई दे रही थीं. लेकिन इस दौरान उर्वशी रौतेला ने ऐसी गलती कर दी है, जिससे लोग उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर पाकिस्तानी तेज गेंदबाज नसीम शाह का एक वीडियो शेयर किया है.

उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं, वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक तरफ वह खुद और दूसरी तरफ नसीम शाह नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम का रोमांटिक गाना 'कोई तुझको ना मुझसे चुरा ले' बन रहा था.

लेकिन उर्वशी रौतेला को यह वीडियो शेयर करना काफी भारी पड़ गया है. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. आपको बता दें कि नसीम शाह से पहले उर्वशी रौतेला इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत को लेकर ट्रोल हुई थीं. उन्हें कई सोशल मीडिया यूजर्स ने क्रिकेटर के साथ नाम जोड़ने पर ट्रोल किया है. बात करें उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म दिल है ग्रे और ब्लैक रोज में नजर आने वाली हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
       

ब्रह्मास्त्र स्टार्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुंबई से रवाना

अन्य खबरें