उर्वशी रौतेला ने शेयर किया Video, So Pretty गाने पर दिया गजब का एक्सप्रेशन... देखें Video

उर्वशी (Urvashi Rautela) So Preety गाने पर एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो में उर्वशी का लुक देखने लायक है सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में उर्वशी जिस तरीके से एक्प्रेशन दे रही है उनकी जितनी भी तारीफ की जाए कम है.

उर्वशी रौतेला ने शेयर किया Video, So Pretty गाने पर दिया गजब का एक्सप्रेशन... देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने शेयर किया Video

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उर्वशी So Preety गाने पर एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो में उर्वशी का लुक देखने लायक है सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में उर्वशी जिस तरीके से एक्प्रेशन दे रही है उनकी जितनी भी तारीफ की जाए कम है. उर्वशी के इस वीडियो पर फैन्स तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने आने वाली एलबम की भी जानकारी दी है. उर्वशी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- क्या आप उत्साहित है. मेरे इंटरनेशनल एलबम Versace के लिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट कि बात करें तो उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जल्द ही तेलगु फिल्म 'ब्लैक रोज' में नजर आएंगी. बता दें कि उर्वशी रौतेला ने सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था. इसके बाद वे 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में भी नजर आई थीं. उर्वशी रौतेला ने 'हेट स्टोरी 4' से भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं. लॉकडाउन से पहले उर्वशी रौतेला का गाना 'एक डायमंड दा हार लेदे यार' रिलीज हुआ था. इससे पहले उर्वशी रौतेला फिल्म 'पागलपंती' में नजर आई थीं. उर्वशी रौतेला 2014 में हनी सिंह के सॉन्ग 'लव डोज' में नजर आई थीं, जिसने उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई.