उर्वशी से भी ज्यादा यंग और ग्लैमरस दिखती हैं उनकी मां मीरा रौतेला, शेयर की फोटो तो फैन्स ने पूछा- मां है या बहन? 

उर्वशी रौतेला ने मां मीरा रौतेला के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद लोग हैरान हैं. हैरान इसलिए क्योंकि इन तस्वीरों में उर्वशी की मां उनकी मां कम और बड़ी बहन ज्यादा लग रही हैं.

उर्वशी से भी ज्यादा यंग और ग्लैमरस दिखती हैं उनकी मां मीरा रौतेला, शेयर की फोटो तो फैन्स ने पूछा- मां है या बहन? 

उर्वशी रौतेला ने मां के साथ शेयर कीं फोटोज

नई दिल्ली :

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं. उर्वशी अपने अभिनय के अलावा अपनी खूबसूरती और अपने इंटरनेशनल प्रजेंस के लिए जानी जाती हैं. उर्वशी सोशल मीडिया पर भी बहुत पॉपुलर हैं और उनका कोई भी पोस्ट झट से वायरल हो जाता है. उर्वशी आए दिन अपने फैन्स के लिए अपनी कोई न कोई तस्वीर या वीडियो शेयर करती हैं. इन पोस्ट पर उनके फैन्स भी खूब प्यार लुटाते हैं. उर्वशी रौतेला ने मदर्स डे पर अपनी मां मीरा रौतेला के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद लोग हैरान हैं. हैरान इसलिए क्योंकि इन तस्वीरों में उर्वशी की मां उनकी मां कम और बड़ी बहन ज्यादा लग रही हैं.

उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन फोटोज को शेयर किया है. इन तस्वीरों में उर्वशी रौतेला और उनकी मां मीरा रौतेला की खूबसूरती देखते ही बन रही है. फोटो में दोनों मां बेटी साड़ी पहने नजर आ रही हैं. दोनों ने बहुत ही सज धज कर तस्वीर खिंचवाई है. उर्वशी ने फोटो को शेयर करते हुए मनोज मुंतशिर की कुछ मशहूर लाइनें लिखी हैं. वे लिखती हैं, "दुनिया का कोई रिश्ता छोटा या बड़ा नहीं होता..लेकिन मेरी माँ के बराबर कोई और खड़ा नहीं होता! मेरे इंतज़ार में खुली आँखों से बस वही सो सकती है..मेरे दुःख में मुझसे ज़्यादा बस वही रो सकती है! मेरी माँ के बराबर कोई नहीं #HappyMothersDay". 

उर्वशी रौतेला के इस पोस्ट को अब तक ढाई लाख से भी ज्यादा लाइक्स आए हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "ये आपकी मां है या बहन?". तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है". वहीं अधिकतर लोग पोस्ट पर कमेंट कर उर्वशी और उनकी मां मीरा रौतेला को मदर्स डे की बधाई देते दिखे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसे भी देखें :मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं माधुरी दीक्षित, दिखा अलग अंदाज