उर्वशी रौतेला से ज्यादा ग्लैमरस हैं उनकी मां, स्टाइलिश PHOTOS देख लोगों ने कहा- छोटी बहन लगती हैं

उर्वशी की मां मीरा रौतेला काफी स्टाइलिश हैं और उन्हें अक्सर वेस्टर्न आउटफिट में देखा जाता है.

उर्वशी रौतेला से ज्यादा ग्लैमरस हैं उनकी मां, स्टाइलिश PHOTOS देख लोगों ने कहा- छोटी बहन लगती हैं

उर्वशी रौतेला फोटो

नई दिल्ली :

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो आए दिन अपने ग्लैमरस अवतार के चलते सुर्खियों में रहती हैं. उर्वशी रौतेला की खूबसूरती पर लाखों फैन्स फिदा हैं. उर्वशी की एक झलक पाने को उनके फैन्स बेताब रहते हैं. हाल ही में उर्वशी मिस यूनिवर्स 2021 की जज बनकर खूब लाइमलाइट में रही थीं. उर्वशी रौतेला खुद जितनी खूबसूरत हैं, आपको जानकर हैरानी होगी कि उनकी मां उनसे भी ज्यादा खूबसूरत हैं. जी हां, उर्वशी की मां को देखकर कई बार लोग उन्हें उनकी बड़ी बहन समझ बैठते हैं. आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए मीरा रौतेला की कुछ खूबसूरत तस्वीरें लेकर आए हैं.

बता दें, बेटी की तरह उनकी मां भी सोशल मीडिया पर मौजूद हैं और आए दिन अपनी स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करती हैं. मीरा रौतेला को भी एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. उर्वशी भी कई बार अपनी मां के साथ अपनी फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर कर देती हैं. कुछ साल पहले जब उर्वशी अपनी मां के साथ ‘द कपिल शर्मा शो' पर पहुंची थीं, तब भी लोग उनकी खूबसूरती को देखकर हैरान रह गए थे. बता दें, आज मीरा रौतेला का जन्मदिन है और इस मौके पर उर्वशी ने उनकी एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी है.

उर्वशी ने कई बार अपनी मां के साथ ग्लैमरस अवतार में वेकेशन फोटोज भी साझा की हैं, जिसे देखकर फैन्स हैरान रह गए थे और उनकी मां की खूबसूरती की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए थे. उर्वशी की मां मीरा रौतेला काफी स्टाइलिश हैं और उन्हें अक्सर वेस्टर्न आउटफिट में देखा जाता है. बता दें, मूल रूप से उर्वशी उत्तराखंड के हरिद्वार की रहने वाली हैं. उर्वशी के पिता एक बड़े बिजनेसमैन हैं.

ये भी देखें: RRR की टीम ने खोले राज, जानें कौन होता है ट्रोल से अपसेट तो राजामौली को क्यों पसंद है पढ़ना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com