उर्वशी रौतेला ने मां के साथ किया झूमकर डांस, वीडियो देख फैंस बोले- जोड़ी हो तो ऐसी...

उर्वशी की मां मीरा रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मीरा रौतेला उर्वशी के साथ झूमकर डांस करती नजर आ रही हैं. वहीं उर्वशी भी इस सरप्राइज पार्टी को देख काफी खुश हैं.

उर्वशी रौतेला ने मां के साथ किया झूमकर डांस, वीडियो देख फैंस बोले- जोड़ी हो तो ऐसी...

उर्वशी रौतेला ने मां के साथ किया झूमकर डांस

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उर्वशी रौतेला फिल्मों के अलावा अपने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट को लेकर भी लाइमलाइट में रहती हैं बीते दिनों उर्वशी ने अपना 28वां जन्मदिन अपने परिवार क साथ मनाया. इस खास मौके पर परिवार ने भी उर्वशी के एक लिए खूबसूरत सरप्राइज पार्टी का इंतजाम किया था. वहीं अब इस पार्टी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिसमें से एक उर्वशी और उनकी मां का डांस वीडियो भी है.

उर्वशी ने मां के साथ किया डांस
उर्वशी की मां मीरा रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मीरा रौतेला उर्वशी के साथ झूमकर डांस करती नजर आ रही हैं. वहीं उर्वशी भी इस सरप्राइज पार्टी को देख काफी खुश हैं. इस वीडियो पर फैंस के लगातार कमेंट आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा जोड़ी हो तो ऐसी कितना प्यार है दोनों के बीच. तो कई फैंस ने उर्वशी के जन्मदिन पर उन्हें जमकर बधाइयां दी थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मां के पैर छू करती हैं दिन की शुरुआत 
उर्वशी अपने अधिकतर फंक्शन में अपनी मां के साथ जाती हैं. आपको बता दें कि उर्वशी अपने दिन की शुरुआत अपनी मां के पैर छू कर करती हैं. वो और उनका भाई यशराज रौतेला दोनों ही पेरेंट्स का ध्यान रखते हैं. बता दें कि उर्वशी रोतेला ही नहीं उनकी मां भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 50 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं.