Advertisement

Urvashi Rautela समुद्र में पानी से खेलती नजर आईं, सोशल मीडिया पर Beach Video का तहलका

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Beach Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में उर्वशी समुद्र में पानी से खेलती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का समुद्र में पानी से खेलते हुए वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Video) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस समुद्र में पानी से खेलती नजर आ रही हैं. वीडियो को उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. उनका यह स्लो मोशन वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रहा है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement


एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इस वीडियो में फ्लोरल प्रिंटिड बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों में फूल लगाया हुआ है. उर्वशी की आंखों पर काला चश्मा उनके लुक में अलग ही चार चांद लगा रहा है. एक्ट्रेस इस वीडियो में पानी उछालते नजर आ रही हैं. इसके अलावा हाल ही में उर्वशी (Urvashi Rautela Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस के एक्सप्रेशंस और लुक्स देखने लायक थे. 

बता दें कि हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का गाना 'एक डायमंड दा हार लेदे यार' रिलीज हुआ है. इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इससे पहले उर्वशी रौतेला फिल्म 'पागलपंती' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ पुल्कित सम्राट, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डी'क्रूज और कृति खरबंदा मुख्य भूमिका में दिखाई दिये थे.

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election 2024: EXCLUSIVE विश्लेषण दिग्गजों के साथ, विजय चौक से मुक़ाबला Special Edition

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: