उर्वशी रौतेला ने Beach पर किया बैले डांस, गुरु रंधावा के साथ 'डूब गए' सॉन्ग में आएंगी नजर

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. ये फोटो उनकी आने वाले म्यूजिक वीडियो 'डूब गए' से है.

उर्वशी रौतेला ने Beach पर किया बैले डांस, गुरु रंधावा के साथ 'डूब गए' सॉन्ग में आएंगी नजर

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की फोटो हुईं वायरल

नई दिल्ली :

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. ये फोटो उनकी आने वाले म्यूजिक वीडियो 'डूब गए' से है. जिसमें उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) एक साथ नजर आएंगे. इस म्यूजिक वीडियो की कई फोटो उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. यही नहीं, एक फोटो में तो वह Beach पर बैले डांस (Urvashi Rautela Ballad Dance) कर रही हैं. उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटो शेयर की हैं. 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इस तस्वीर के साथ एक कैप्शन भी लिखा है, 'बीच पर बैले डांस #DoobGaye.' पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा और उर्वशी रौतेला के इस सॉन्ग को कोरिओग्राफर रेमो डीसूजा ने डायरेक्ट किया है. इस गाने की शूटिंग गोवा में की गई है और टी सीरीज के बैनर तले इसे गाने को बनाया गया है. 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इससे पहले 'एक लड़की भीगी भागी सी' और 'तेरी लोड वे' के म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं. उर्वशी ने वही दूसरी तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जहां पर गुरु रंधावा और वो एक साथ समुद्र के तरफ देखते हुए बड़े ही रोमांटिक अंदाज़ में खड़े हैं.

इस फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'हम तुझ मे इतना डूब गए...आपको बता दें कि ये गाना 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.' इस गाने को जानी और बी प्राक ने कंपोज किया है.


उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने जिओ स्टूडियोज के साथ तीन प्रोजेक्ट साइन किए हैं, जिसमे से एक इंस्पेक्टर अविनाश है जो एक बायोपिक सीरीज है. इसके अलावा वह साउथ की फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com