बिना नाम लिए उर्वशी रौतेला का ऋषभ पंत पर वार, कहा- 'छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए'

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. इन दोनों की बीच सोशल मीडिया पर उस वक्त वॉर शुरू हो गया जब उर्वशी रौतेला ने अपने एक इंटरव्यू में किसी शख्स का नाम आरपी लेते हुए बताया.

बिना नाम लिए उर्वशी रौतेला का ऋषभ पंत पर वार, कहा- 'छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए'

ऋषभ पंत, उर्वशी रौतेला

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. इन दोनों की बीच सोशल मीडिया पर उस वक्त वॉर शुरू हो गया जब उर्वशी रौतेला ने अपने एक इंटरव्यू में किसी शख्स का नाम आरपी लेते हुए बताया. इसके बाद विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर अभिनेत्री पर कटाक्ष करते हुए आरोप लगाया कि खुद को मशहूर करने के लिए उनके नाम का इस्तेमाल न करें. अब भारतीय क्रिकेटर की इस बात का उर्वशी रौतेला ने बेबाक अंदाज में जवाब दिया है. 

उर्वशी रौतेला ने #RPChotuBhaiyya के साथ अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा, 'छोटू भैया को बैट बॉल खेलनी चाहिए. मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम होऊं यंग किड्डो डार्लिंग तेरे लिए.' उर्वशी रौतेला ने #RPChotuBhaiyya के साथ रक्षाबंधन मुबारक हो लिखा. इसके साथ उन्होंने #DontTakeAdvantageOfASilentGirl भी लिखा है. 

सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. गौरतलब है कि उर्वशी रौतेला पर कटाक्ष करने के बाद ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया से अपना पोस्ट डिलीट कर दिया था, लेकिन उसका स्किन शॉर्ट वायरल हो हो रहा है. वहीं आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला ने अपने एक इंटरव्यू में आरपी शख्स के बारे में बात करते हुए कहा था, 'मैं वाराणसी में शूटिंग कर रही थी, वहां से मेरा नई दिल्ली में एक शो था, तो इसलिए मेरी वाराणसी से दिल्ली की फ्लाइट थी. नई दिल्ली में, मैं पूरे दिन शूटिंग कर रही थी और लगभग 10 घंटे की शूटिंग के बाद जब मैं वापस होटल गई, तो मिस्टर आरपी आए, वह लॉबी में बैठे मेरा इंतजार करने लगे, और वह मिलना चाहते थे. मैं इतनी थक गई थी, मैं सो गई और मुझे पता ही नहीं चला कि मुझे बहुत सारे कॉल आए थे. इसलिए, जब मैं उठी, तो मैंने 16-17 मिस्ड कॉल देखे और फिर मुझे बहुत बुरा लगा, कि कोई मेरा इंतजार कर रहा था और मैं नहीं गई.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'रक्षा बंधन' के प्रीमियर पर अक्षय कुमार और उनके को-स्टार्स दिखे अलग अंदाज में