MP में दुष्कर्म पीड़िता को आरोपी संग बांधकर निकाला जुलूस, उर्मिला मातोंडकर बोलीं- अमानवीयता...

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने मध्यप्रदेश में हुई एक घटना को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें दुष्कर्म पीड़िता को आरोपी के साथ बांधकर उसका जुलूस निकाला गया.

MP में दुष्कर्म पीड़िता को आरोपी संग बांधकर निकाला जुलूस, उर्मिला मातोंडकर बोलीं- अमानवीयता...

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने मध्यप्रदेश की घटना को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • MP में दुष्कर्म पीड़िता का निकाला जुलूस
  • मामले को लेकर भड़कीं उर्मिला मातोंडकर
  • उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट कर जताया गुस्सा
नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के अलीराजपुर जिले में चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के बाद गांव वालों ने उल्टा पीड़िता को ही आरोपी के साथ रस्सी से बांध दिया और उसका गांव भर में जुलूस निकाला. हैरान करने वाली बात तो यह है कि पीड़िता को आरोपी संग बांधने वाले उसके सगे नाते-रिश्तेदार थे. इस मामले को लेकर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) भी भड़की हुईं नजर आईं. उन्होंने मामले को 'अमानवीय' करार दिया, साथ ही कहा कि हम यहां तक पहुंचे कैसे हैं. 

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की इस घटना को लेकर किया गया उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. मामले पर अपना रिएक्शन देते हुए उर्मिला मातोंडकर ने लिखा, "यह... मेरी हैरानी मेरे शब्दों से भी परे हैं. मध्यप्रदेश में 16 साल की दुष्कर्म पीड़िता को आरोपी के साथ बांध दिया जाता है और 'भारत माता की जय' के नारे लगाते हुए उसे गांव भर में घुमाया जाता है. हम यहां तक कैसे पहुंचे हैं. अमानवीयता अलग ही स्तर पर है." मामले से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बताया जा रहा है कि मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के अलीराजपुर जिले के एक गांव में 16 साल की लड़की के साथ 21 साल के एक युवक ने रविवार को कथित तौर पर दुष्कर्म किया. इसका पता लगने पर पीड़िता के परिजनों ने किशोरी और आरोपी दोनों को रस्सी से बांधकर पीटा. फिर गांव भर में जुलूस निकाला और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. हालांकि पुलिस ने  दुष्कर्म के आरोपी समेत छह लोगों को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में पीड़िता की शिकायत पर दो केस दर्ज किये गए हैं.