Urmila Matondkar ने बढ़ती कीमतों पर कसा तंज, बोलीं- डीजल नब्बे पेट्रोल सौ, सौ मे लगा धागा, सिलेंडर ऊछल के भागा...

पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस (Petrol Diesel LPG Prices) की कीमतों पर ट्वीट करते हुए उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने ट्वीट किया, 'अक्कड़ बक्कड़ बंबे बो...'

Urmila Matondkar ने बढ़ती कीमतों पर कसा तंज, बोलीं- डीजल नब्बे पेट्रोल सौ, सौ मे लगा धागा, सिलेंडर ऊछल के भागा...

Petrol at 100 पर उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :

पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस (Petrol Diesel LPG Prices) की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि लगातार जारी है और इसकी मार देश की जनता पर पड़ रही है. देश के कई हिस्सों में पेट्रोल 100 प्रति लीटर से ऊपर पहुंच गया है. मध्य प्रदेश के अनूपपुर में पेट्रोल की कीमतें 100 रुपये प्रति लीटर (Petrol at 100) के स्तर को पार कर गईं. इसे लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस और शिव नेता उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने ट्वीट किया है. उर्मिला मातोंडकर ने लगातार बढ़ रही कीमतों को लेकर सरकार पर निशाना साधा है और अपने तरीके से इस बात को पेश भी किया है. 

राहुल गांधी ने छात्रों से कहा- मुझे सर नहीं राहुल पुकारें, स्वरा भास्कर ने यूं दिया रिएक्शन- देखें Tweet

हार्दिक पंड्या ने पुराना Video शेयर कर की सपनों की बात, तो 'सेक्रेड गेम्स' की एक्ट्रेस ने कही यह बात...

पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस (Petrol Diesel LPG Prices) की कीमतों पर ट्वीट करते हुए उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने ट्वीट किया, 'अक्कड़ बक्कड़ बंबे बो, डीजल नब्बे पेट्रोल सौ, सौ मे लगा धागा, सिलेंडर ऊछल के भागा.' इस तरह उन्होंने देश में पेट्रोल, डीजर और एलपीजी की बढ़ती कीमतों को लेकर तंज कसा है. इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं और इसे रिट्वीट भी किया जा रहा है. 


Neha Kakkar ने Video शेयर किया अपना दर्द, बोलीं- मेरे पास अच्छा परिवार, करियर सब है लेकिन मेरी...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि भोपाल में एक्सपी श्रेणी के पेट्रोल के दाम 100.79 रुपए प्रति लीटर चल रहा है. वहीं, राजस्थान के सीमावर्ती गंगानगर जिले में प्रीमियम पेट्रोल के बाद सामान्य पेट्रोल के दाम भी बुधवार को 100 रुपए प्रति लीटर को पार कर गए. जानकारी है कि बुधवार को गंगानगर में पेट्रोल 100.13 रुपये व डीजल 92.13 रुपये प्रति लीटर बिका. हालांकि, पिछले महीने ही राजस्थान सरकार ने पेट्रोल व डीजल पर वैट में दो प्रतिशत कमी करने की घोषणा की थी. इस समय पेट्रोल पर वैट 36 रुपये व टोल टैक्स 1.5 रुपए प्रति लीटर है. वहीं डीजल पर वैट 26 प्रतिशत व टोल टैक्स 1.75 रुपए प्रति लीटर है.