8 और 20 करोड़ के बजट की दो फिल्मों ने तोड़ी मैदान और बड़े मियां छोटे मियां की कमर, सात दिन का कलेक्शन देख बोलेंगे- यहीं देखना...

बड़े मियां छोटे मियां और मैदान को धोबी पछाड़ देते हुए साउथ की दो फिल्मों ने बिना किसी शोर शराबे के बजट से कई गुना कमाई हासिल की है.

8 और 20 करोड़ के बजट की दो फिल्मों ने तोड़ी मैदान और बड़े मियां छोटे मियां की कमर, सात दिन का कलेक्शन देख बोलेंगे- यहीं देखना...

BMCM और मैदान को साउथ की दो फिल्मों ने दी धोबी पछाड़

नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर हर हफ्ते नई फिल्में रिलीज होती हैं. लेकिन यह हफ्ता कुछ खास था क्योंकि ईद के मौके पर भाईजान यानी सलमान खान नहीं बल्कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपनी 350 करोड़ के बजट में बनीं बड़े मियां छोटे मियां और अजय देवगन 250 करोड़ के बजट में बनीं मैदान लेकर आए थे. हालांकि साउथ से भी 5 फिल्मों ने 11 अप्रैल को दस्तक दी थी. लेकिन कमाई के मामले में 8 और 20 करोड़ की दो फिल्मों ने बिना किसी शोर शराबे के बीएमसीएम और मैदान को धूल चटा दी. 

मॉलीवुड की दो फिल्म आवेशम और वर्षानुगलक्कू शेषम 11 अप्रैल को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीं. आवेशम की बात करें तो 20 करोड़ के बजट में बनीं इस फिल्म ने भारत में 27.1 करोड़ की कमाई हासिल कर ली है. जबकि वर्ल्डवाइड आंकड़ा 50 करोड़ पार करते हुए 54.2 करोड़ पर जा पहुंचा है. फिल्म में फहाद फासिल और साजिन गोपू अहम रोल में नजर आ रहे हैं. जबकि जीतू माधवन ने फिल्म को डायरेक्ट किया है, जिनकी रोमांचम बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा चुकी है. 

वर्षानुगलक्कू शेषम की बात करें तो विनीत श्रीनिवासन द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में मोहनलाल के बेटे प्रणव मोहनलाल लीड रोल में नजर आ रहे हैं. जबकि फिल्म का बजट केवल 8 करोड़ का बताया गया है. वहीं भारत में इस फिल्म ने बजट से दोगुनी यानी 20.21 करोड़ की कमाई सात दिनों में हासिल कर ली है. जबकि वर्ल्डवाइड आंकड़ा 44 करोड़ तक पहुंच चुका है. जबकि कमाई अब तक जारी है. 

गौरतलब है कि बॉक्स ऑफिस पर बड़े मियां छोटे मियां, मैदान, आवेशम और वर्षानुगलक्कू शेषम के अलावा जय गणेश, रोमियो, गीतांजलि मल्ली वचिंडी और जय गणेश रिलीज हुई है. हालांकि बजट कलेक्शन में दो फिल्मों के अलावा सभी अभी दूर नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला