Twinkle Khanna की बेटी नितारा ने Puppy को यूं प्यार से नहलाया, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपनी बेटी नितारा (Nitara) का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

Twinkle Khanna की बेटी नितारा ने Puppy को यूं प्यार से नहलाया, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह अपनी मजेदार लेखनी और जोक्स की वजह सो अकसर सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं वह अपने ऑफिशियल अकाउंट से अकसर फोटो और वीडियो के जरिए फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपनी बेटी नितारा (Nitara) का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. इस वीडियो में नितारा प्यारे से Puppy को अच्छे से स्क्रब करके नहलाते हुए नजर आ रही हैं. 

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने वीडियो शेयर करते हुए बेहद प्यारा सा मैसेज लिखा है, "एलेक्स (कुत्ते का नाम) को केवल उसी व्यक्ति से एक अच्छी स्क्रबिंग मिलती है जो उसे बिना बैठे आराम से सहला कर नहाएं." ट्विंकल खन्ना की बेटी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैन्स नितारा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि यह पहली दफा नहीं हुआ है ट्विंकल अकसर अपनी बेटी के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. और फैन्स इसे खूब पसंद भी करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, ट्विंकल खन्ना अकसर अपने पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं, कुछ ऐसा ही इस बार भी हुआ है. ट्विंकल खन्ना एक शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ कॉलम राइटर और प्रोड्यूसर भी हैं. एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय भी पेश करती हैं. कई बार एक्ट्रेस अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में भी आ चुकी हैं. साल 2015 में ट्विंकल खन्ना ने अपनी पहली किताब Mrs Funny Bones पब्लिश की थी, जो कि बेस्ट सेलर की लिस्ट में भी शामिल हुई थी.