Twinkle Khanna ने शेयर किया अजीबोगरीब Video, कभी रोती तो कभी चाकू से वार करती आईं नजर

ट्विंकल खन्ना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे कभी रोते हुए तो कभी चाकू से वार करते हुए नजर आ रही हैं.

Twinkle Khanna ने शेयर किया अजीबोगरीब Video, कभी रोती तो कभी चाकू से वार करती आईं नजर

ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

ट्विंकल खन्ना फिल्मों से दूर हो जाने के बाद भी सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिये फैन्स के साथ टच में रहती हैं. ट्विंकल अपने चाहने वालों को आए दिन लेटेस्ट अपडेट्स देती हैं. ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो कि इस समय चर्चा में बना हुआ है. दरअसल, ट्विंकल ने फ्रेंडशिप डे के मौके पर इस वीडियो को शेयर किया था, जिसमें वे फ्रेंड और बेस्ट फ्रेंड के बीच का अंतर दिखाती हुई नजर आई थीं. 

ट्विंकल खन्ना का वीडियो हुआ वायरल

इस लेटेस्ट वीडियो में ट्विंकल खन्ना फ्रेंड और बेस्ट फ्रेंड के बीच का अंतर दिखा रही हैं. कभी वे इसमें चाकू से वार करते  हुए तो कभी वाइन पीते हुए देखी जा सकती हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, “इस दुनिया में दो तरह के दोस्त होते हैं. एक जो जानलेवा भगदड़ के बावजूद आपसे बात करेगा और दूसरा जो शरीर को छिपाने में आपकी मदद करेगा. अपने परिवार को टैग करें और उन्हें याद दिलाएं कि नए रोमांच का समय आ गया है”. ट्विंकल खन्ना के वीडियो पर अब तक 53 हजार से अधिक लोगों के लाइक्स आ गए हैं.

ट्विंकल खन्ना का करियर

ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राजेश खन्ना और अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की बेटी हैं. ट्विंकल ने अपने करियर की शुरुआत 1995 की फिल्म ‘बरसात' से की थी, जिसमें उनके साथ बॉबी देओल नजर आए थे. अपने छोटे से करियर में ट्विंकल खन्ना शाहरुख खान और आमिर खान जैसे अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी हैं. ट्विंकल खन्ना ने साल 2001 में अक्षय कुमार से शादी की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com