वाइफ ट्विंकल खन्ना के बर्थडे पर अक्षय कुमार ने शेयर किया फनी VIDEO, बोले- 'बहुत प्यार करता हूं लेकिन...'

ट्विंकल के पिता राजेश खन्ना और मां डिंपल कपाड़िया दोनों ही हिंदी सिनेमा का बड़ा नाम रहे हैं. एक्टिंग के बाद अब ट्विंकल राइटिंग के जरिए भी नाम कमा रही हैं. उनकी कई किताबें लॉन्च हो चुकीं हैं.

वाइफ ट्विंकल खन्ना के बर्थडे पर अक्षय कुमार ने शेयर किया फनी VIDEO, बोले- 'बहुत प्यार करता हूं लेकिन...'

ट्विंकल खन्ना मना रहीं 48वां जन्मदिन

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना 29 दिसंबर को यानी आज अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. ट्विंकल के पिता राजेश खन्ना और मां डिंपल कपाड़िया दोनों ही हिंदी सिनेमा का बड़ा नाम रहे हैं. एक्टिंग के बाद अब ट्विंकल राइटिंग के जरिए भी नाम कमा रही हैं. उनकी कई किताबें लॉन्च हो चुकीं हैं. ट्विंकल के जन्मदिन के मौके पर अक्षय कुमार ने उन्हें खास अंदाज में विश किया है. अक्षय ने सोशल मीडिया पर ट्विंकल का एक खास वीडियो शेयर किया है.

अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ट्विंकल खन्ना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें ट्विंकल बिंदास होकर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में ट्विंकल खुद गाना भी गा रही हैं और अपने हाथ-पैर को हिलाते हुए बेफ्रिक होकर जमकर डांस करती दिख रही हैं. इस दौरान ट्विंकल ग्रीन कलर के ड्रेस में काफी खूबसूरत दिख रही हैं. ट्विंकल सोशल मीडिया पर अक्सर गाना गाते हुए अपने फनी वीडियोज शेयर करती रहती हैं. वह खुल कर जीने में विश्वास रखती हैं और अपने फैंस को भी यहीं मैसेज देती हैं.

अक्षय ने लिखी दिल की बात

अक्षय ने ट्विंकल के इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मुझे खुशी है कि मैं हर दिन आपको और आपके पागलपन को देखता हूं! लेकिन जितना मैं तुमसे प्यार करता हूं, मुझे सच में लगता है कि तुम्हें गाना बंद कर देना चाहिए. हैप्पी बर्थडे टीना.' ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार के फैंस ने भी अभिनेत्री को बर्थडे विश किया. वहीं कुछ यूजर्स ने उनके डांस को अजीबोगरीब बताते हुए फनी कमेंट्स किए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com