अक्षय कुमार के जन्मदिन पर रस्सियों पर चलती नजर आईं ट्विंकल खन्ना और नितारा, फोटो हुईं वायरल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का 9 सितंबर को जन्मदिन था, और वे पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) और बेटी नितारा (Nitara) के साथ लंदन में छुट्टियों पर हैं.

अक्षय कुमार के जन्मदिन पर रस्सियों पर चलती नजर आईं ट्विंकल खन्ना और नितारा, फोटो हुईं वायरल

ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार के जन्मदिन पर किया ये एडवेंचर

खास बातें

  • ट्विंकल खन्ना की फोटो हुई वायरल
  • अक्षय कुमार और नितारा के साथ आईं नजर
  • यूं एडवेंचर कर रही है पूरी फैमिली
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का 9 सितंबर को जन्मदिन था, और वे पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) और बेटी नितारा (Nitara) के साथ लंदन में छुट्टियों पर हैं. ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो डाली है, जिसमें अक्षय कुमार, नितारा और वे खुद नजर आ रही हैं. अक्षय कुमार सोमवार को 52 साल के हुए हैं, और इस मौके पर उन्होंने एक फोटो भी डाली है, जिसमें उनका फिट अंदाज दिख रहा है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिटनेस के लिए दूसरों को भी प्रेरित कर रहे हैं. इस तरह अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन को एकदम खास अंदाज में मनाया है.

Saaho Box Office Collection Day 11: बाहुबली प्रभास की फिल्म 'साहो' का 11वें दिन भी जादू बरकरार, कमा डाले इतने करोड़

संजय दत्त 'पूजा' नाम की लड़की से कर रहे थे बात, कैमरा देख गुस्से में बोले- बंद करो...वीडियो हुआ वायरल

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अक्षय कुमार के जन्मदिन पर रोपवे पर चलते हुए फोटो डाली है. ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट के साथ लिखा हैः 'कई रोमांचों से भरा जन्मदिन...' इस फोटो में ट्विंकल खन्ना इस फोटो में रस्सियों पर चलती नजर आ रही हैं. अब खिलाड़ी कुमार के जन्मदिन का सेलिब्रेशन तो कुछ इसी अंदाज में बनता है. लेकिन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ये फैमिली फोटो खूब वायरल हो रही है. 

'दबंग 3' में शर्टलेस क्लाइमैक्स सीक्वेंस के लिए सलमान खान ने यूं की तैयारी, भाईजान का रूटीन कर देगा हैरान

Mission Mangal Box Office Collection Day 26: अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' ने किया कमाल, कमाए इतने करोड़

यही नहीं, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी अपने जन्मदिन पर अपनी एक फोटो डाली है, जिसमें खिलाड़ी कुमार एकदम फिट नजर आ रहे हैं, और दूसरों को भी फिट रहने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. अक्षय कुमार की इस फोटो में उनकी बिटिया नितारा भी नजर आ रही हैं. अक्षय कुमार ने इस फोटो के साथ लिखा हैः 'जो हम खाते हैं, वैसे बनते हैं...प्रकृति के साथ चलें...उत्पादों की शरण में न जाएं...अपने शरीर के प्रति ईमानदार रहें और यह भी सही से आपके साथ चलेंगे...मेरा यकीन करें, मैं दो बच्चों का बाप हूं. एक ही जिंदगी है, इसे सही से जिएं.' इस तरह अक्षय कुमार ने फिट रहने का मंत्र दिया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com