Tony kakkar को आई बचपन की याद, फोटो शेयर कर बोले- वो बिना सोई दर्दभरी रातें....

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के भाई के भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar Throwback Photo) ने अपने  बचपन की तस्वीर साझा की है. दोनों की यह क्यूट तस्वीर फैंस के दिलों को छू रही है.

Tony kakkar को आई बचपन की याद, फोटो शेयर कर बोले- वो बिना सोई दर्दभरी रातें....

नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ की बचपन की तस्वीर वायरल

खास बातें

  • टोनी कक्कड़ ने शेयर कीं बचपन की यादें
  • 4 साल की उम्र से गाना गाते हैं दोनों भाई-बहन
  • आज किसी स्टार से कम नहीं हैं दोनों
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha kakkar) ने हाल ही में अपना 33वां जन्मदिन मनाया है. नेहा का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप सिगर्स की लिस्ट में शुमार है. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. नेहा की इस सफलता के पीछे कड़ी मेहनत छिपी है. घर की आर्थिक स्थिति ठीक ना होने की वजह से उन्होंने 4 साल की उम्र से ही जगराते में गीत गाना शुरू कर दिया था. वहीं पुराने दिनों को याद करते हुए नेहा के भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar Throwback Photo) ने अपने  बचपन की तस्वीर साझा की है. दोनों की यह क्यूट तस्वीर फैंस के दिलों को छू रही है.


टोनी कक्कड़ (Tony kakkar) ने यह थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वे जगराते में बहन नेहा कक्कड़ (Neha kakkar) के साथ गाना गाते नजर आ रहे हैं. दोनों बॉय कट हेयर्स और पैंट सूट में काफी क्यूट दिखाई दे रहे हैं. इस खूबसूरत तस्वीर के साथ ही टोनी ने इमोशनल कैप्शन लिखा- 'वो बिना सोई दर्दभरी खूबसूरत रातें.' इस तस्वीर पर नेहा कक्कड़ ने कमेंट कर हार्ट और स्ट्राग हैंड का इमोजी बनाया है. इस तस्वीर पर फैंस के साथ ही सेलेब्स ने भी कमेंट कर तारीफ ही है. एक यूजर ने लिखा, 'तुम दोनों बचपन से ही स्टार हो.' वहीं दूसरे यूजर लिखते हैं, 'तुम्हारी मेहनत आज रंग लाई है.' इस तस्वीर को साझा किए कुछ ही देर हुई है और इस पर अभी 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इतनी परेशानियों के झेलने के बाद आज दोनों ही सफलता की बुलंदियों पर हैं. इतना ही नहीं दोनों के साथ में गए जाने वाले गाने सुपरहिट साबित होते हैं. आज की बात करें तो नेहा के पास आज शानदार गाड़ियो का कलेक्शन है. उनके पास SUV और Mercedes Benz GLA 350 है जिसकी कीमत 2 करोड़ के आसपास की है.