Advertisement

बहन नेहा कक्कड़ की शादी में यूं जमकर नाचे टोनी कक्कड़, देखें धमाकेदार Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी में टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) जमकर नाचते दिखे.

Advertisement
Read Time: 19 mins
टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों की शादी को लेकर काफी दिनों से सोशल मीडिया पर बज बना हुआ था. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं. अब नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिंगर ढोल-नगाड़ों पर जमकर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement

शिल्पा शेट्टी ने दुर्गा अष्टमी पर धोए कन्याओं के पैर, फिर आरती उतार कराया भोज, देखें Video

टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो को 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने गुरुद्वारे में फेरे लिये थे, जिसकी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. फेरे लेने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला भी पहनाई. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी को लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आए. 

Advertisement

नेहा कक्कड़ ने शादी में रोहनप्रीत सिंह के लिए गाया 'मैं तेरी हो गई' गाना, खूब Viral हो रहा है Video

Advertisement

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जहां नेहा (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी में केवल परिवार और खास दोस्त ही शामिल हुए थे तो वहीं शादी के बाद दोनों पंजाब में धूमधाम से अपना रिसेप्शन करेंगे. शादी से पहले नेहा कक्कड़ की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी से जुड़े वीडियो भी खूब चर्चा में थे. बता दें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का गाना नेहू दा व्याह भी रिलीज हुआ था, जिसके जरिए दोनों पहली बार साथ काम करे नजर आए थे. इस गाने ने फैंस का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Hamas के Missiles Attack के बाद Israel का जवाब, Gaza की बढ़ी आफ़त | Khabron Ki Khabar

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: